विज्ञापन

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है. पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है.

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी
England Team Announced: इंग्लैंड टीम का ऐलान

PAK vs ENG Test Series: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम (PAK vs ENG)  का ऐलान हो गया है. पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स की वापसी हुई है. स्टोक्स के अलावा  अनुभवी स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) की भी टीम में वापसी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से शुरू होगी. सीरीज का दूसरा टेस्ट 15 अक्टूबर से और तीसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से खेला जाएगा. पाकिस्तान के लिए यह टेस्ट सीरीज काफी अहम होने वाला है. 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले स्टोक्स (Ben Stokes) हैमस्ट्रिंग के कारण टीम से बाहर हो गए थे जिसके कारण ओली पोप को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का कप्तान बनाया गया था. श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को इंग्लैंड ने 2-1 से जीत लिया है. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दो अनकैप्ड खिलाड़ियों ब्रायडन कार्स और जॉर्डन कॉक्स को भी शामिल किया गया है. 

ये भी पढ़े-  शोएब अख्तर ने चुने वर्तमान क्रिकेट के तीन ऐसे बल्लेबाज, जिसे वो आउट करना चाहते हैं

बाबर आजम के लिए असली परीक्षा

लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे बाबर आजम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी अहम होने वाला है. यह सीरीज बाबर के करियर का भी परिभाषित करने वाला है. एक समय बाबर को दुनिया का महान बल्लेबाज माना जा रहा था लेकिन अचानक  पाकिस्तानी बल्लेबाज लगातार फॉर्म से बाहर होते जा रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ उनका परफॉर्मेंस काफी निराश करने वाला था. ऐसे में अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज उनके करियर के लिए काफी अहम होगा. बाबर की आलोचना इस समय हर तरफ हो रही है. 

पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड का स्क्वाड: 

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN 1st Test: टॉस में बांग्लादेश ने मारी बाज़ी, आखिर क्यों पहले गेंदबाज़ी करना चाहते थे कप्तान रोहित और शांतो
PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी
Who is a better off spinner between Nathan Lyon and Ravichandran Ashwin Saqlain Mushtaq react on it
Next Article
Who is a Better : अश्विन और नाथन लियोन में कौन है बेहतर स्पिनर, सकलैन मुश्ताक ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com