ENG Vs PAK T20I: मोहम्मद आमिर ने ICC नियम को किया नजरअंदाज, गेंद को चमकाने के लिए थूक का किया इस्तेमाल..Video

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) से हुई बड़ी गलती, गेंदबाजी करते वक्त गेंद को चमकाने के लिए लगाई थूक, अंपायर ने गेंद को सैनिटाइज किया.

ENG Vs PAK T20I: मोहम्मद आमिर ने ICC नियम को किया नजरअंदाज, गेंद को चमकाने के लिए थूक का किया इस्तेमाल..Video

मोहम्मद आमिर ने गेंद पर लगाई थूक

खास बातें

  • पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 रद्द
  • मोहम्मद आमिर ने गलती से गेंद पर लगाई थूक
  • अंपायर को फिर गेंद सैनिटाइज करनी पड़ी

England Vs Pakistan T20I: मैनचेस्टर में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. पहले टी-20 में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. इंग्लैंड की पारी में 16.1 ओवर का ही खेल हो पाया. इंग्लैंड ने इस दौरान 6 विकेट पर 131 रन बना लिए थे. इंग्लैंड की ओर से टॉम बेंटन (Tom Banton) ने 42 गेंद पर 71 रनों की शानदार पारी खेली. अपनी अर्धशतकीय पारी में बेंटन ने 4 चौके और 5 छक्के जमाए. हालांकि बारिश ने फैन्स को निराश किया लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) से गेंदबाजी करने के क्रम में एक बड़ी गलती हो गए.

गेंदबाजी के दौरान आमिर गेंद पर थूक लगाकर उसे चमकाने की कोशिश करते देखे गए. जिसके बाद अंपा्यर ने गेंद को सैनिटाइज किया. अंपायर ने गेंदबाज को फटकार भी लगाई. दरअसल गेंदबाजी करने के क्रम में आमिर आईसीसी के नियम को भूल गए और अपने पुराने आदत की तरह गेंद को चमकाने के लिए उसपर थूक लगाते नजर आए थे. लोगों ने सोशल मीडिया पर आमिर की हरकत की आलोचना भी की. बता दें कि टी-20 में आमिर पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हैं. 

पहला टी-20 रद्द होने के बाद अब सीरीज का दूसरा मैच 30 अगस्त को मैनचेस्टर में ही खेला जाएगा. इसके अलावा सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 1 सितंबर को खेला जाना है. बता दें कि पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में शोएब मलिक (Shoaib Malik) को भी शामिल किया गया है. मलिक इस समय 38 साल के हैं और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच उनके करियर का 114वां टी-20 इंटरनेशनल मैच था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.