Rishabh Pant ने चार शब्दों में दिया युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब, फैंस को आ रहा है पसंद

हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने तीसरे वनडे में पांचवें विकेट के लिए 133 रन का साझेदारी की. पांड्या ने 71 रन और पंत ने नाबाद 125 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई.

Rishabh Pant  ने चार शब्दों में दिया युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब, फैंस को आ रहा है पसंद

Rishabh Pantt ने 'युवी पा' को रिप्लाई दिया

नई दिल्ली:

टेस्ट क्रिकेट में नाम कमाने के बाद आखिरकार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने वनडे फॉर्मेट में अपना आगाज कर दिया है. पंत ने रविवार को मैनचेस्टर में अपना पहला वनडे शतक जड़ा. युवा भारतीय स्टार (Rishabh Pant Century) ने इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 125 रन की पारी खेलकर भारत (Team India) की पांच विकेट की जीत में अहम रोल निभाया. पंत की इस यादगार पारी के कुछ देर बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने “45 मिनट की बातचीत” वाला एक ट्वीट किया, जो तुरंत वायरल हो गया था. विकेटकीपर बल्लेबाज ने आखिरकार उसे सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब दे दिया है.

सीरीज के तीसरे वनडे के 17वें ओवर में 4 विकेट गिर जाने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और पंत ने भारतीय टीम को मुश्किल से निकालने का काम किया. पांचवें विकेट के लिए उन्होंने 133 रन का साझेदारी की. जिसके बाद 71 रन पर हार्दिक आउट हो गए. लेकिन पंत टीके रहे और आखिर तक 260 रन के टारगेट को चेज करते हुए टीम को जीत दिलाकर दम लिया.

पंत के पहले वनडे शतक के बाद युवराज सिंह ने ट्वीट किया, “लगता है 45 मिनट की बातचीत काम आई. बढ़िया खेले ऋषभ पंत. इस तरह आप अपनी पारी को गति देते हैं. हार्दिक पांड्या को देखकर अच्छा लगा.”


24 वर्षीय ने जिसका रिप्लाई दिया, “जी हां, बिलकुल युवी पा.”

मैनचेस्टर में जीत के बाद पंत ने कहा, “उम्मीद है कि मैं अपने पूरे जिंदगी के लिए इसे (यह पारी) याद रखूंगा. मैं एक समय में एक गेंद पर ध्यान केंद्रित कर रहा था जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था. जब आपकी टीम दबाव में होती है और आप उस तरह बल्लेबाजी करते हैं.. कुछ ऐसा जो मैं करने की ख्वाहिश रखता हूं. मैं हमेशा इंग्लैंड में खेलने का आनंद लें, साथ ही साथ माहौल और स्थिति का आनंद लें. जितना अधिक आप खेलते हैं उतना अधिक अनुभव प्राप्त करते हैं."

भारत ने इंग्लैंड को निर्णायक वनडे में पांच विकेट से हराकर साल 2014 के बाद से इस फॉर्मेट में वहां अपनी पहली सीरीज और ओवरऑल चौथी सीरीज जीती. इस जीत के साथ भारत ने आईसीसी वनडे रैंकिंग में बाबर आजम की पाकिस्तान को पिछाड़ तीसरा स्थान हासिल किया. 

* ISSF World Cup 2022: मैराज खान ने स्कीट में ऐतिहासिक गोल्ड जीता, टीम इंडिया टॉप पर 

नरिंदर बत्रा ने FIH अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दिया, आईओसी की सदस्यता भी छोड़ी 

टोक्यो ओलंपिक की ही तरह World Athletics Championships में इतिहास रच पाएंगे नीरज चोपड़ा ? जानिए क्या बोले

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com