दलीप ट्रॉफी : इंडिया ब्लू की ठोस शुरुआत, मयंक अग्रवाल का शानदार शतक

दलीप ट्रॉफी : इंडिया ब्लू की ठोस शुरुआत, मयंक अग्रवाल का शानदार शतक

मयंक अग्रवाल (फाइल फ़ोटो)

खास बातें

  • चेतेश्वर पुजारा ने खेली नाबाद 63 की बेहतरीन पारी
  • गंभीर और मयंक के बीच हुई 212 रनों की साझेदारी
  • जीतने वाली टीम को मिलेगा फाइनल में प्रवेश
ग्रेटर नोएडा:

इंडिया ब्लू ने मयंक अग्रवाल (161), कप्तान गौतम गंभीर (90) और चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 63) की बेहतरीन पारियों की बदौलत रविवार को शुरू हुए दलीप ट्रॉफी के तीसरे मैच में इंडिया ग्रीन के खिलाफ ठोस शुरुआत की. ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में चल रहे मैच के पहले दिन इंडिया ब्लू ने तीन विकेट खोकर 336 रन बना लिए हैं.

पुजारा के साथ अभिमन्यु मिथुन चार रन बनाकर नाबाद लौटे. गंभीर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और मयंक के साथ 212 रनों की सलामी साझेदारी कर टीम को बेहद मजबूत शुरुआत दिलाई. गंभीर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो पवेलियन लौटे. उन्होंने 193 गेंद में 10 चौके की मदद से 90 रन बनाए.

इसके बाद मयंक ने पुजारा के साथ 103 रनों की दूसरी शतकीय साझेदारी निभाई और इस दौरान अपना शतक भी पूरा किया. मयंक ने 218 गेंदों की अपना लाजवाब पारी में 21 चौके और एक छक्का लगाया. पुजारा 117 गेंदों में 13 चौके लगा चुके हैं. इंडिया ग्रीन के कप्तान सुरेश रैना ने अपने छह गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, लेकिन कोई भी गेंदबाज उन्हें विकेट नहीं दिला सका. जसप्रीत बुमराह और अशोक डिंडा को एक-एक विकेट मिला.

दोनों टीमों के लिए यह सेमीफाइनल मुकाबले की तरह है, क्योंकि जो भी टीम यह मैच जीतेगी उसे फाइनल में प्रवेश मिल जाएगा, जहां उन्हें युवराज सिंह की टीम इंडिया रेड से भिड़ना होगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com