विज्ञापन

Duleep Trophy 2024: "हे प्रभु...ये अय्यर को क्या हुआ", यहां से खराब हुए ग्रह, अब दलीप ट्रॉफी में इतने बदतर हो गए

Shreyas Iyer: अय्यर की राशि में करीब छह महीने पहले ऐसे राहु आकर बैठा कि अभी तक उनकी छाती पर सवार है और हालात और बदतर हो गए हैं

Duleep Trophy 2024: "हे प्रभु...ये अय्यर को क्या हुआ", यहां से खराब हुए ग्रह, अब दलीप ट्रॉफी में इतने बदतर हो गए
shreys Iyer: श्रेयस अय्यर के लिए हालात बद से बदतर हो रहे हैं
नई दिल्ली:

Shreyas Iyer: एक तरफ बांग्लादेश के खिलाफ वीरवार को टेस्ट मैच शुरू हुआ, तो दूसरी तरफ अनंतपुर में दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2024) का आखिरी राउंड. कुछ खिलाड़ियों के लिए बांग्लादेश की ट्रेन तो निकल गई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टिकट अभी दांव पर लगा हुआ है. कुछ अभी भी असर डाल सकते हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए तो दरवाजे शायद अभी से ही बंद हो चुके हैं. हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) के सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी कि अगले कुछ महीनों में श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है. शायद यह इस बयान का भी असर है कि अय्यर शुरू हुए मुकाबले में भारत बी के खिलाफ पहले दिन एक बार फिर से बिना खाता खोल ही आउट हो गए. 

पिछले मैच में भी नहीं खुला था खाता

अय्यर को सेलेक्टरों ने प्रभावित करने का पूरा मौका दिया था. और उन्हें दलीप ट्रॉफी में भारत डी का कप्तान बनाया था, लेकिन अय्यर की लगातार नाकामी ने उन्हें सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है. पिछले मैच में भारत ए के खिलाफ अय्यर ने 0, 41 रन बनाए थे. अय्यर के इस जीरो के चर्चे कम भी नहीं पड़े थे कि अब उनके सिर पर एक जीरो और सवार हो गई. और अब फैंस भी उनकी जमकर टांग खिंचाई कर रहे हैं, मजे रहे हैं कि हे प्रभु यह अय्यर को क्या हुआ. वैसे यह भी हो सकता है कि बीसीसीआई से आ रही खबरों ने उनके कॉन्फिडेंस पर वार किया हो और इसका असर उनकी बैटिंग पर पड़ा हो.

Latest and Breaking News on NDTV

इंग्लैंड के खिलाफ यहां से खराब हुए थे ग्रह

अय्यर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच करीब छह महीने पहले इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टम में खेला था. तब अय्यर ने पहली पारी में 27 और दूसरी में 29 रन बनाए थे. यह सीरीज का दूसरा टेस्ट था. तब सीरीज में खेले 2 टेस्ट मैचों में अय्यर ने 26 के औसत से 104 रन बनाए थे. और उनका बेस्ट स्कोर 35 रन था. और इसके बाद से अय्यर के ग्रह लगातार खराब और बदतर होते गए

....अब हालात हो गए इतने बदतर

अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ छह महीने पहले तीसरे टेस्ट से ड्रॉप किया गया, तो तत्कालीन हेड कोच द्रविड़ ने उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलने को कहा, जिसकी उन्होंने अनदेखी की. इसके बाद बीसीसीआई सचिव ने कहा, तो भी अय्यर घरेलू क्रिकेट में नहीं खेले. नतीजा यह पड़ा कि बोर्ड ने इसके बाद उन्हें और इशान किशन को केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया. तब से उनकी राशि में आया राहु अभी तक नहीं गया है! और अब हालात इतने बदतर हो गए हैं कि दलीप ट्रॉफी की पिछली तीन पारियों में से दो बार वह खाता तक नहीं खोल सके हैं. 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: अश्विन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने
Duleep Trophy 2024: "हे प्रभु...ये अय्यर को क्या हुआ", यहां से खराब हुए ग्रह, अब दलीप ट्रॉफी में इतने बदतर हो गए
Ind vs Ban 1st Test: Ashwin creates history, becomes only cricketer in test cricket 147 year history
Next Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने शतक के साथ ही रच दिया इतिहास, बने 147 साल में पहले खिलाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com