विज्ञापन
Story ProgressBack

"हमें मत सिखाओ कि...", बॉल टैम्परिंग पर रोहित के पलटवार पर फिर भड़के इंजमाम

Rohit and Inzamam: पिछले कुछ दिनों इंजमाम के बयान के बाद रोहित ने पाकिस्तान पूर्व कप्तान को ऐसा जवाब दिया, जो उन्हें पसंद नहीं आया

Read Time: 2 mins
"हमें मत सिखाओ कि...", बॉल टैम्परिंग पर रोहित के पलटवार पर फिर भड़के इंजमाम
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अर्शदीप पर गंभीर आरोप लगाया है
नई दिल्ली:

जहां करोड़ों भारतीय सहित दुनिया के तमाम फैंस शनिवार को जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa Final) के बीच खेले जाने वाले मेगा फाइनल मुकाबले पर लगी हैं, तो इसी बीच पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक का भारत को लेकर एक विवादित बयान और इस पर रोहित का पलटवार चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद मैच के बाद इंजमाम ने भारतीय लेफ्टी पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिस पर रोहित ने पलटवार करते हुए दिमाग खुला रखने की बात कही थी. बहरहाल, रोहित के पलटवार पर इंजमाम बौखला गए हैं. और उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी पर बातचीत में फिर से रोहित पर अपना गुस्सा उतारा है.

इंजमाम ने एक भारतीय चैनल से बातचीत में कहा कि हम निश्चित तौर पर अपना दिमाग खुला रखेंगे. उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह है कि रोहित यह स्वीकार कर चुके हैं कि यह हो रहा  है. इसका मतलब यह है कि मैंने जो भी महसूस किया, वह एकदम सही है. पूर्व कप्तान ने कि दूसरी बात यह है कि रोहित शर्मा को हमें बताने की जरुरत नहीं पड़नी चाहिए कि रिवर्स स्विंग किस तरह होता है, कितनी धूप में होता है, किस पिच पर होता है. जो सिखाने वाले हैं, उनको यह चीज नहीं सिखाया करते. 

इससे पहले  रोहित ने इंजमाम के अर्शदीप पर लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा था कि भाई अब मैं इसका क्या जवाब दूं. यहां विकेट इतने ज्यादा सूखे हैं क्योंकि आप धूप में खेल रहे हो. सभी टीमों को रिवर्स स्विंग मिल रही है. कभी-कभी दिमाग को खोलना जरूरी है. भारतीय कप्तान ने कहा था कि आपको यह समझने की जरुरत है कि हालात कैसे हैं. यह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड नहीं है. मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
South Africa vs India, Final: "विराट को यह याद रखने की जरुरत..." फाइनल से पहले कैफ ने दी कोहली को यह बड़ी सलाह
"हमें मत सिखाओ कि...", बॉल टैम्परिंग पर रोहित के पलटवार पर फिर भड़के इंजमाम
Virat Kohli will definitely score 100 today Cricket experts predictions on Virat Monty Panesar bold prediction Rahul Dravid Rohit Sharma Ravi Shastri
Next Article
'कोहली आज पक्का 100 मारेगा...' विराट पर क्रिकेट की धुरंधरों की भविष्यवाणियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;