यह ख़बर 01 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'करो या मरो' जैसी स्थिति नहीं चाहते : गंभीर

खास बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार को कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी टीम के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स की ही तरह 'करो या मरो' की स्थिति उत्पन्न हो।
रायपुर:

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार को कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी टीम के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स की ही तरह 'करो या मरो' की स्थिति उत्पन्न हो।

गम्भीर ने कहा कि किसी भी मैच को जीतने के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन जरूरी है। अच्छा खेलने वाली टीम ही जीतती है। गम्भीर के मुताबिक फिलहाल टूर्नामेंट में कोलकाता की स्थिति दिल्ली से बेहतर है।

दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के पहले गंभीर ने कहा, "युसूफ पठान के खराब फार्म को लेकर हम चिंतित नहीं है। ऐसे खिलाड़ी कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं।"

दिल्ली के मैच के पहले चेन्नई से हार के संबंध में उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ मैच जीतना जरूरी था किन्तु ऐसा नहीं हो सका।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गम्भीर बोले, "हमारे लिए प्ले आफ की उम्मीदें बरकरार है। हमें दो जीत की और जरूरत है। टीम का पूरा प्रयास होगा कि दिल्ली के खिलाफ किसी भी स्थिति में जीते क्योंकि वह नहीं चाहते कि कि दिल्ली जैसी करो या मरो की स्थिति आए।"