विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 18, 2022

DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल की कप्तानी से खफा हुए पूर्व भारतीय कप्तान, दो टूक में कही कड़वी बात

दिल्ली के खिलाफ अहम मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल की कप्तानी से पूर्व भारतीय कप्तान निराश हैं. उनको लगता है अग्रवाल की इस मुकाबले में कप्तानी औसत से भी कम रही.

Read Time: 3 mins
DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल की कप्तानी से खफा हुए पूर्व भारतीय कप्तान, दो टूक में कही कड़वी बात
पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल
मुंबई:

बीते सोमवार को एक महत्वपूर्ण मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ जीवनदायिनी जीत हासिल हुई. वहीं दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब काफी कम हो गई हैं. दरअसल मौजूदा सीजन में पीबीकेएस की टीम को अब भी एक मुकाबला खेलना है. अगर टीम यह मुकाबला जीत भी जाती है तो उसके पॉइंट्स टेबल में 14 अंक होंगे, लेकिन पंजाब के अलावा चौथे स्थान के लिए कई अन्य टीमें भी दावेदार हैं. ऐसे में उसे अपने अगले मुकाबले में जीत के साथ-साथ अब लक की भी जरूरत है. 

दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब के मौजूदा कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के उपर देश के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) थोड़ा खफा नजर आए. उन्होंने अग्रवाल की कप्तानी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं जब लिविंगस्टोन ने शुरूआती अहम सफलता प्राप्त की तो उनके हाथ में दूसरा ओवर क्यों नहीं दिया गया. वह एक और ओवर डाल सकते थे. डीसी के खिलाफ उनकी कप्तानी औसत से भी कम रही. उन्होंने इस मुकाबले में अपने दिमाग का यूज नहीं किया.

IPL 2022, KKR vs LSG: दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला अहम, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI

उन्होंने कहा कि, मयंक अग्रवाल को दिल्ली के खिलाफ डेविड वॉर्नर के रूप में बड़ी सफलता प्राप्त होने के बाद अपने मुख्य गेंदबाजों का इस्तमाल करना चाहिए था. आप इस मौके पर अर्शदीप सिंह से गेंदबाजी करा सकते थे. नई गेंद से वह एक और ओवर की गेंदबाजी कर सकते थे. अगर वह पुरानी गेंद से इतनी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं तो वह नई गेंद से भी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते हैं. अर्शदीप को अगर लाया जाता तो शायद उन्हें एक दो और शुरूआती विकेट मिल सकते थे. इस दौरान मयंक की कप्तानी में कुछ खासपन नजर नहीं आया. मुझे लगता है दिल्ली के खिलाफ पंजाब ने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला है. 

बता दें बीते सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम को 17 रनों से रोमांचक जीत हासिल हुई थी. इस मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. विपक्षी टीम द्वारा मिले इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए दिल्ली की टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया था. वहीं 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी थी.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 WC 2024: मैक्सवेल और स्टार्क की फ्लाइट लेट, तो पैट कमिंस के साथ हुआ कुछ ऐसा, बड़ी मुश्किल से बारबाडोस पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम
DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल की कप्तानी से खफा हुए पूर्व भारतीय कप्तान, दो टूक में कही कड़वी बात
Not Gautam Gambhir, Varun Chakravarathy and Venkatesh Iyer credit Abhishek Nayar for Team Winning title third Time
Next Article
गौतम गंभीर नहीं बल्कि KKR के स्टार खिलाड़ी ने इस पूर्व भारतीय को दिया टीम की सफलता का श्रेय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;