CSk vs KKR: तुषार देशपांडे ने तोड़ दिया लॉ ऑफ एवरेज, समय से पहले कर दिया यह स्पेशल कारनामा

Tushar DeshPande: तुषार देशपांडे ने हालिया समय में चेन्नई प्रबंधन का भरोसा जीता है. और वह टीम के स्ट्राइक-बॉलर बन गए हैं

CSk vs KKR: तुषार देशपांडे ने  तोड़ दिया लॉ ऑफ एवरेज, समय से पहले कर दिया यह स्पेशल कारनामा

Tushar DeshPande: तुषार देशपांडे धीरे-धीरे चेन्नई के भरोसमेंद होते जा रहे हैं

नई दिल्ली:

कुछ रिकॉर्ड बहुत ही स्पेशल होते हैं. इन्हें कहकर नहीं बनाया जा सकता. ये संयोगवश ही आपकी झोली में आते हैं क्योंकि रोज-रोज ऐसा नहीं होता. कुछ ऐसा ही सोमवार को केकेआर के खिलाफ (CSK vs KKR) चेन्नई के पेसर तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने किया. तुषार के हिस्से में गोल्डन डक ही नहीं आया बल्कि उन्होंने पारी की पहली ही गेंद पर केकेआर के विकेटकीपर फिलिप सॉल्ट को चलता कर दिया. 

सॉल्ट बने केकेआर के ऐसे पांचवें बल्लेबाज

यह पांचवां मौका रहा, जब केकेआर का कोई बल्लेबाज पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गया. शुरुआत साल 2009 में हुई थी, जब ब्रैंडेन मैकलम आरसीबी के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे, तो उनके बाद मनोज तिवारी (बनाम डेकन, 2010), फिर जैक्स कैलिस (बनाम दिल्ली, 2019), जे डेनली (बनाम दिल्ली, 2019) थे, जो पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो  गए. अब यह अनचाहा रिकॉर्ड फिल सॉल्ट के हिस्से में आया है.  

तुषार ने खत्म किया लॉ ऑफ एवरेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, तुषार इस विकेट के साथ चेन्नई के ऐसे सिर्फ तीसरे ऐसे गेंदबाज बन गए, जिन्होंने पारी की पहली ही गेंद पर विकेट लिया. उनसे पहले लक्ष्मीपति बालाजी (साल 2009) और दीपक चाहर (2018) ने यह कारनामा किया था. औसत के हिसाब  से यह रिकॉर्ड नौ साल बाद 2027 में बनना चाहिए था, लेकिन तुषाकर ने तीन साल पहले ही पारी की पहली गेंद पर विकेट लेकर लॉ ऑफ एवरेज को खत्म कर दिया.