कोलंबो की हलचल : हार पर टीम इंडिया में मंथन

कोलंबो की हलचल : हार पर टीम इंडिया में मंथन

कोलंबो:

भारतीय टीम के चयनकर्ता सैयद सबा करीम, राजेंद्र सिंह हंस और विक्रम राठौर टेस्ट टीम के साथ श्रीलंका में मौजूद हैं। सुबह नाश्ते की टेबल पर टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री से तीनों की लंबी बातचीत चली। जाहिर है पहला टेस्ट नाटकीय तरीके से गंवाने के बाद टीम मैनेजमेंट में मंथन चल रहा है। गाॅल की अप्रत्याशित हार के 24 घंटों के अंदर स्टुअर्ट बिन्नी को टीम के 16वें सदस्य के रूप में श्रीलंका बुला लिया गया। यह फैसला सबको हैरान कर रहा है। बिन्नी को किसकी जगह फिट किया जाएगा, यह किसी को समझ नहीं आ रहा है।

संसदीय चुनाव के कारण श्रीलंकाई टीम ने अभ्यास नहीं किया। हालांकि यहां के दफ्तरों में वोटिंग के दिन भी छुट्टी नहीं होती। आप वोट देकर देर से आफिस जा सकते हैं या फिर जल्दी निकल कर वोट देने जा सकते हैं। चुनाव के कारण भारतीय टीम का अभ्यास सत्र भी शाम को रखा गया, लेकिन बारिश के कारण उसे आखिरी समय पर रद्द करना पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलंबो में कुमार संगकारा अपना आखिरी टेस्ट खेलेंगे। संगकारा शतक के साथ क्रिकेट को अलविदा कह सकें, इसके लिए उनकी टीम प्रयास कर रही है। कोलंबो के पी सारा ओवल ग्राउंड की पिच बल्लेबाजी के लिए माकूल बनाई जा रही है। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का भी कहना है कि अगले टेस्ट की पिच ऐसी हो सकती है जिस पर ढेरों रन बन सकें। उनकी राय में विराट कोहली को दूसरे टेस्ट में भी 5 गेंदबाजों के साथ खेलना होगा। गावस्कर का मानना है कि विराट रोहित शर्मा को एक और मौका दे सकते हैं।