धोनी और गंभीर के बीच फिर शुरू हुआ कोल्ड वॉर, माही के बिस्किट और गौतम के कुत्ते का नाम एक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ने हाल ही में फेसबुक लाइव पर एक बिस्किट प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च किया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया

धोनी और गंभीर  के बीच फिर शुरू हुआ कोल्ड वॉर, माही के बिस्किट और गौतम के कुत्ते का नाम एक

Dhoni vs Gambhir Cold War

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह (Dhoni vs Gambhir) ने हाल ही में फेसबुक लाइव पर एक बिस्किट प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च किया. लॉन्चिंग के दौरान धोनी ने कहा कि ये बिस्किट भारत को इस बार विश्व कप दिला सकता है. क्योंकि साल 2011 में भारत ने विश्व कप जीता था, उस समय भी ये प्रोडक्ट भारत में लॉन्च हुआ था, अब कनेक्शन क्लियर हो गया है. मैं 2011 को फिर से भारत में लेकर आ रहा हूं, आप भी हिस्ट्री क्रिएट करने और इसे दोहराने के लिए आगे आएं. 

अब जैसे ही धोनी ने ये बातें बोली, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और कहा कि धोनी पैसे के लिए कुछ भी बोल रहे हैं. क्या भारत ने 2011 का विश्व कप बिस्किट की वजह से जीता था? प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट ने कुछ भी नहीं किया था? 

इसी दौरान टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी अपने कुत्ते को ओरियो के नाम से पुकारती हुई नज़र आ रही हैं. अब लोग इसे गंभीर की तरफ से धोनी के लिए जवाब बता रहे हैं. 


इससे पहले गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेटर्स को स्टार बनाने के कल्चर पर भी सवाल उठाए थे. गंभीर ने कहा था कि 1983 में भी केवल कपिल देव ने विश्व कप नहीं जितवाया था, और ना ही 2011 में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के उस छक्के ने, गंभीर का कहना था कि टीम के हर एक खिलाड़ी ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि गंभीर ने भी 2011 विश्व कप में 97 रन की पारी खेली थी. लेकिन उनका कहना है कि उन्हें विश्व कप में उनके योगदान के लिए कभी क्रेडिट नहीं दिया जाता, जितना कि धोनी व बाकी क्रिकेटर्स को दिया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       





अन्य खबरें