...जब बांग्लादेश कोच से पत्रकार ने पूछा - क्या आपकी टीम में बदले की भावना है तो यह मिला जवाब

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के श्रीलंकाई कोच चंडिका हथुरासिंघा चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी भारत के खिलाफ होने वाले चैंपियन्स ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच को बड़े मैच के बजाय खुद को साबित करने के लिये बड़ा मौका मानकर चलें.

...जब बांग्लादेश कोच से पत्रकार ने पूछा - क्या आपकी टीम में बदले की भावना है तो यह मिला जवाब

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हथुरासिंघा ने कहा कि यह बहुत बड़ा मैच नहीं बल्कि बहुत बड़ा मौका है.

खास बातें

  • बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच ने अपने खिलाड़ियों को चेताया
  • कहा - यह बहुत बड़ा मैच नहीं बल्कि बहुत बड़ा मौका है
  • कहा - जूनियर हों या सीनियर, सभी इस मौके का भरपूर फायदा उठाओ
नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के श्रीलंकाई कोच चंडिका हथुरासिंघा ने भारत -बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच को लेकर अपने खिलाड़ियों को चेताया है और जीत का मंत्र दिया है. उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच को बड़े मैच के बजाय खुद को साबित करने के लिये बड़ा मौका मानकर चलें. हथुरासिंघा ने कहा, यह बहुत बड़ा मैच नहीं बल्कि बहुत बड़ा मौका है. अगर हम इसको इस तरह से देखेंगे तो यह हमारे लिये अच्छा रहेगा. प्रत्येक क्रिकेटर इस तरह का मौका चाहता है. इसलिये खिलाड़ी इस खेल को पसंद करते हैं. जूनियर हों या सीनियर मेरा सभी क्रिकेटरों के लिये यही संदेश है. इस मौके का भरपूर फायदा उठाओ.  

मीडिया से मुखातिब होने के दौरान एक पत्रकार ने हथुरासिंघा से पूछा कि क्या बांग्लादेश की टीम में बदले की भावना है तो उन्होंने कहा, बदले जैसी कोई भावना नहीं है. यह एक बहुत अच्छी भारतीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने से जुड़ा है. एक जीत से हमारा काफी मनोबल बढ़ेगा. हम मैच जीतने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहे हैं. 

बांग्लादेश के एक पत्रकार ने अजीबोगरीब सवाल पूछा कोच अंपायर कुमार धर्मसेना की मैच अधिकारियों में मौजूदगी का आप क्या कर सकते हैं जो कि स्पष्ट तौर पर एक कटाक्ष था लेकिन हथुरासिंघा ने धैर्य से जवाब दिया.

उन्होंने कहा, अंपायरों की नियुक्ति पर कोई टिप्पणी नहीं. जो बीत गया वह पुरानी बात है. हथुरासिंघा से पूछा गया कि क्या बांग्लादेश की टीम में बदले की भावना है, उन्होंने कहा, बदले जैसी कोई भावना नहीं है. यह एक बहुत अच्छी भारतीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने से जुड़ा है. एक जीत से हमारा काफी मनोबल बढ़ेगा. हम मैच जीतने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहे हैं. 

भारत-बांग्लादेश सेमीफाइनल में अंपायर होंगे केटेलबोरोग और धर्मसेना
रिचर्ड केटेलबोरोग और कुमार धर्मसेना भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को एजबेस्टन में होने वाले चैंपियन्स ट्रॉफीसेमीफाइनल में मैदानी अंपायर होंगे. निजेल लोंग और रिचर्ड इलिंगवर्थ तीसरे और चौथे अंपायर होंगे जबकि क्रिस ब्राड मैच रेफरी की जिम्मेदारी निभाएंगे. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले सेमीफाइनल में मारियास इरासमुस और रॉड टकर मैदानी अंपायर जबकि क्रिस गैफनी और ब्रूस ओक्सनफोर्ड तीसरे और चौथे अंपायर होंगे. एंडी पायक्राफ्ट मैच रेफरी होंगे. आईसीसी ने बयान में कहा, 18 जून को होने वाले फाइनल के लिये नियुक्तियां बाद में की जाएंगी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com