विज्ञापन

कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में साबित होंगे "X फैक्टर", ब्रेट ली ने बताया

Brett Lee on upcoming Test series vs Australia, ब्रेट ली ने उन खिलाड़ियों के बारे में बात की है जो आने वाले टेस्ट सीरीज में भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं.

कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में साबित होंगे "X फैक्टर", ब्रेट ली ने बताया
Brett Lee picks X factor upcoming Test series vs Australia

Brett Lee on India 'X factor' upcoming Test series vs Australia: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. पिछले दो टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को जीत मिली है. अब तीसरी बार भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट सीरीज जीतने की कोशिश करेगी. टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व दिग्गज बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर अपनी राय दी है. पूर्व तेज गेंदबाज ली ने उन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताएं हैं जो इस सीरीज में एक्स फैक्टर  साबित हो सकते हैं. 

पूर्व तेज गेंदबाज ने फोक्स क्रिकेट के साथ बात करते हुए अपनी राय दी है. ब्रेट ली ने माना है कि जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी भी ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं. ब्रेट ली ने अपनी राय देते हुए कहा, " मोहम्मद शमी को फिट होना होगा.. अगर भारत को यहां जीतना है, तो मोहम्मद शमी निश्चित रूप से अहम भूमिका निभा सकते हैं.  जसप्रीत बुमराह को लेक, हम सभी जानते हैं कि वो कितने खतरनाक हैं. वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो गेंद को दोनों तरफ से स्विंग कर सकते हैं.  मुझे लगता है कि वह पुरानी गेंद से बहुत अच्छी गेंदबाजी करेंगे. वह रिवर्स स्विंग के बेहतरीन गेंदबाज हैं."

इसके अलावा ब्रेट ली ने मोहम्मद सिराज को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए काफी अहम माना है. सिराज को लेकर ली ने कहा, "वह नई गेंद से बात करते हैं और जब वह सीम को सीधा रखते हैं और गेंद सही दिशा में जाती है.. ऑस्ट्रेलिया के लिए यह मुश्किल हो सकता है और वह खतरे में पड़ सकता है, खासकर इन विकेटों पर."

ब्रेट ली आगे कहा, "तो मेरे हिसाब से यह  बेस्ट संयोजन होगा..इसमें तीन गेंदबाज और स्पिनर के रूप में अश्विन शामिल हैं और फिर उनके पास पार्ट-टाइम स्पिनरों के विकल्प हैं जो अहम भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन अगर भारत जीतना चाहता है तो आपको उन तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत होगी."

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: टेस्ट सीरीज के लिए वॉशिंगटन सुंदर को क्यों किया गया टीम में शामिल, ये रही वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: टेस्ट सीरीज के लिए वॉशिंगटन सुंदर को क्यों किया गया टीम में शामिल, ये रही वजह
कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में साबित होंगे "X फैक्टर", ब्रेट ली ने बताया
Abhishek Sharma Fifty from just 20 balls against UAE in ACC Emerging Asia Cup brilliant batting
Next Article
IND A vs UAE A: पॉवरप्ले स्टार अभिषेक शर्मा की तूफानी बल्लेबाज़ी, महज इतनी गेंद में अर्धशतक ठोक मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com