विज्ञापन

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का विजेता कौन होगा, मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी

Mohammed Shami predicted the winner: भारतीय तेज गेंदबाज शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शमी ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के विजेता को लेकर भविष्य़वाणी की है.

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का विजेता कौन होगा, मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी
Mohammed Shami update on his comeback

Border Gavaskar Trophy 2024-25 Winner Prediction:  बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 (Border Gavaskar Trophy 2024-25) को लेकर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Prediction on IND vs AUS Test Series) ने भविष्यवाणी की है. शमी ने बताया है कि इस बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली सीरीज का विजेता कौन होगा. शमी ने इसके अलावा भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर भी अपडेट दिया है. रेवस्पोर्ट्ज़ के साथ इंटरव्यू के दौरान शमी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर बात की है. दरअसल, इंटरव्यू में शमी से पूछा गया कि इस बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में फेवरेट कौन है. इस सवाल पर शमी ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया है उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

शमी ने सवाल पर रिएक्ट करते हुए सीधे तौर पर है कि, "फेवरेट हम ही, हम ही जीत रहे हैं.' शमी का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, शमी ने इसके अलावा अपनी वापसी (Mohammed Shami  on His Comeback) को लेकर भी बात की और कहा कि, "वो अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं. जब वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते, तब तक वो टीम में नहीं आएगे. शमी ने आगे कहा कि, टीम मैनेजमेंट भी ऐसा ही चाह रहा है कि मैं हर तरह से फिट होकर ही टीम में वापसी करूं.'

शमी ने कहा कि, उन्होंने गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है लेकिन अभी फिटनेस पर वर्क होना बाकी है. मैं फिट होकर ही टीम में वापस आउंगा, मोहम्मद शमी ने कहा कि, यदि वो पूरी तरह से फिट होेते हैं तो घरेलू क्रिकेट खेलकर भी अफनी वापसी का आगाज कर सकते हैं. 

शमी से जब पूछा गया कि क्या आप न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी करेंगे, इस सवाल पर भी शमी ने कहा कि, "अभी मैं कुछ नहीं कह सकता हूं, मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं, फिट होने के बाद मैं घरेलू क्रिकेट खेलूंगा फिर वापसी को देखूंगा."

बता दें कि शमी वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम से दूर है. उम्मीद की जा रही है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शमी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. अभी भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज  खेलनी है. इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत आने वाली है. ऐसे में देखना है कि शमी कब अपनी फिटनेस साबित कर पाते हैं और कब टीम में वापसी करते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
‘अगर भारत नहीं आया तो…’ चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर मोईन खान के बयान ने मचाई खलबली
IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का विजेता कौन होगा, मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी
Virat Kohli and Babar Azam have quite similar numbers in ODI cricket after 114 innings
Next Article
विराट कोहली या बाबर आजम? 114 पारियों के बाद कौन है वनडे का 'किंग'?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com