Video : शॉट लगाते समय बल्लेबाज के हाथ से फिसला बैट, विकेटकीपर के मुंह पर लगा, जबड़ा टूटा

Video : शॉट लगाते समय बल्लेबाज के हाथ से फिसला बैट, विकेटकीपर के मुंह पर लगा, जबड़ा टूटा

पिछले सप्ताह भी नेविल को मैदान पर चोट लग गई थी...

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के एक मैच के दौरान हादसा
  • शायद क्रिकेट के इतिहास की इस तरह की पहली घटना
  • ब्रैड हॉज थे बल्लेबाज, चोटिल हुए नेविल फील्डर
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग के एक मैच के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ. शायद क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बल्लेबाज के हाथ से बैट फिसलकर सीधे विकेटकीपर के मुंह पर लगा पर लगा हो. कल यानी सोमवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबोर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मैच में यह हादसा हुआ.

मेलबोर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 171 रन बनाए और एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य रखा. स्ट्राइकर्स ने 17 ओवर ख़त्म होने का बाद 129 रन पर पांच विकेट गवां दिए थे और आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए उसे 43 की जरुरत थी. तब ब्रैड हॉज 21 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

 
18वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के थिषारा परेरा आए और स्ट्राइक पर हॉज थे. थिषारा की पहली गेंद पर हॉज ने ज़ोरदार शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन बल्ला उनके हाथ से फिसल गया और पीछे विकेटकीपिंग कर रहे नेविल के चेहरे में जाकर लगा. नेविल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, मेलबोर्न रेनेगेड्स ने इस मैच को छह रन से जरूर जीत लिया लेकिन चोट के वजह से नेविल आगे नहीं खेल पाएंगे.

पिछले सप्ताह भी नेविल को मैदान पर चोट लग गई थी. उस समय वह सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेल रहे थे तब उन्हें सिर पर गेंद लगी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com