विज्ञापन

Ricky Ponting : 'धोनी से बेहतर है ऋषभ पंत'?, रिकी पोंटिंग के बयान ने फैन्स के बीच मचाई हलचल

Rishabh Pant vs MS Dhoni, रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच सुर्खिय़ां बटोर ली है.

Ricky Ponting : 'धोनी से बेहतर है ऋषभ पंत'?, रिकी पोंटिंग के बयान ने फैन्स के बीच मचाई हलचल
Ricky Ponting big statement on Pant

Ricky Ponting on  Rishabh Pant: रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. पोंटिंग  ने पंत को एक बेहतरीन खिलाड़ी माना है और उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में  पंत एक महान क्रिकेटर बनकर सामने आएंगे. पंत की तारीफ करते हुए पोंटिंग ने कहा कि, पंत ने खुद को साबित किया है. आईपीएल 2024 से पहले उन्हें नहीं लगा था कि वो आईपीएल (IPL) में खेलेंगे लेकिन इस खिलाड़ी ने शानदार वापसी की और सभी का दिल जीत लिया.

पोंटिंग ने स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पंत को लेकर कहा, " यह एक ऐसे खिलाड़ी की शानदार वापसी थी जो गंभीर रूप से घायल था. उसने हमें अपने एक्सीडेंट के बारे में जो कहानियां सुनाईं, मुझे नहीं लगता था कि वह आईपीएल (IPL) के आखिरी सीज़न में खेलेगा, लेकिन 12 महीने पहले, पंत ने कहा कि वह आईपीएल के लिए वापसी करेगा. हमने सोचा था कि हम उसे एक सब-प्लेयर के रूप में इस्तेमाल कर पाएंगे. लेकिन उसने सभी मैचों में विकेटकीपिंग की और हमारे लिए खुलकर रन भी बनाए. पंत टॉप स्कोरर में से एक था और उसने ICC T20 वर्ल्डकप 2024 में भारत की जीत में भी भूमिका निभाई. .

पंत एक खतरनाक क्रिकेटर है

बता दें कि पंत 19 सितंबर से चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए खेलेंगे. रिकी पोंटिंग ने कहा कि "ऋषभ पंत एक खतरनाक क्रिकेटर हैं जो हर बार बल्लेबाजी करने के लिए उतरते समय प्रभावशाली पारी खेलना चाहते हैं. वह एक प्रभावशाली क्रिकेटर हैं. पंत पहले ही टेस्ट क्रिकेट में 4 या 5 शतक लगा चुके हैं और वह अपने खेल का लुत्फ़ उठाते हैं. धोनी ने (90) टेस्ट मैच खेले और 3 या 4 शतक (6) लगाए, लेकिन पंत के नाम पहले से ही 4 या 5 टेस्ट शतक हैं..वह एक धमाकेदार क्रिकेटर है." 33 टेस्ट में पंत का औसत 43.67 है और उनके नाम पांच शतक हैं. (Rishabh Pant vs MS Dhoni) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "हे प्रभु...ये अय्यर को क्या हुआ", यहां से खराब हुए ग्रह, अब दलीप ट्रॉफी में इतने बदतर हो गए
Ricky Ponting : 'धोनी से बेहतर है ऋषभ पंत'?, रिकी पोंटिंग के बयान ने फैन्स के बीच मचाई हलचल
wasim akram picks shubman gill as next superstar of test cricket ahead of ind vs ban test series
Next Article
IND vs BAN: वसीम अकरम की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी को बताया टेस्ट क्रिकेट का अगला सुपरस्टार बल्लेबाज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com