"मुझे ज्यादा आश्चर्य होता अगर...", जोस बटलर की तूफानी पारी को देख बेन स्टोक्स ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने मचाई खलबली

Ben Stokes on Jos Buttler: बटलर ने मैच में 60 गेंद पर 107 रन की पारी खेली, अपनी धुआंधार पारी में बटलर ने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. बटलर की पारी के दम पर केकेआर मैच हार गई

Ben Stokes react on Jos Buttler

Ben Stokes reaction viral on Jos Buttler: केकेआर के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता की हार में सबसे बड़े हीरो जोस बटलर बने. बटलर ने नाबाद शतकीय पारी खेलकर राजस्थान को रोमांचक जीत दिला दी. बटलर ने मैच में 60 गेंद पर 107 रन की पारी खेली, अपनी धुआंधार पारी में बटलर ने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. बटलर की पारी के दम पर केकेआर मैच हार गई. राजस्थान की टीम जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है. बता दें कि बटलर की पारी ने फैन्स को दीवाना बनाया ही बल्कि इंग्लैंड के दिग्गज बेन स्टोक्स को भी दीवाना बना दिया है. 

स्टोक्स ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर बटलर की तारीफ की है. बटलर को दूसरे से अलग बल्लेबाज बताया है. स्टोक्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा"वास्तव में मुझे ज्यादा आश्चर्य होता अगर  पॉवेल के आउट होने पर वह खेल ख़त्म नहीं करता, यह खिलाड़ी कितना अच्छा है..खेल की परिस्थितियों को समझने और उसमें से भावनाओं को बाहर निकालने की उसकी क्षमता ही उसे अलग बनाती है. "

नाइट राइडर्स के 224 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम 13वें ओवर में छह विकेट पर 121 रन बनाकर संकट में थी लेकिन बटलर (60 गेंद में नाबाद 107 रन, नौ चौके, छह छक्के) के नाबाद शतक से अंतिम गेंद पर आठ विकेट पर 224 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही। रियान पराग (34) और रोवमैन पावेल (26) ने भी उपयोगी पारियां खेली.  


नाइट राइडर्स की ओर से नारायण (30 रन पर दो विकेट), वरूण चक्रवर्ती (36 रन पर दो विकेट) और हर्षित राणा (45 रन पर दो विकेट) ने दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. बटलर को उनकी आतिशी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया .

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इतिहास रचने के करीब, World Record निशाने पर, कोहली की 'विराट' बादशाहत खतरे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़े-  "Jos Buttler: बटलर ने IPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने, कोहली की बादशाहत की खत्म