BCCI को ज़्यादा लग रही गावस्कर की सैलरी, कमेंट्री पैनल से हटाए जा सकते हैं

BCCI को ज़्यादा लग रही गावस्कर की सैलरी, कमेंट्री पैनल से हटाए जा सकते हैं

सुनील गावस्कर का बीसीसीआई के साथ अप्रैल-मई तक का क़रार है।

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से हटाया जा सकता है। 'सनी' का बीसीसीआई के साथ अप्रैल-मई तक का क़रार है। एक इंग्लिश अख़बार में छपी ख़बर के मुताबिक, बीसीसीआई को गावस्कर की सैलरी ज़्यादा लग रही है जिसकी वजह से उन्हें कमेंटेटरों के पैनल से हटाने का फ़ैसला लिया जा चुका है।

मांजरेकर को दी जा सकती है यह जिम्मेदारी
बीसीसीआई को लगता है कि गावस्कर को जितना पैसा दिया जाता है उससे कम पैसे में कोई और पूर्व क्रिकेटर ये काम करने को तैयार है। ख़बरों के मुताबिक गावस्कर की जगह संजय मांजरेकर को ये ज़िम्मेदारी दी जा सकती है। मांजरेकर के साथ क्रिकेट बोर्ड हर्षा भोगले को भी कमेंट्री पैनल में रखेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत-द. अफ़्रीकी सीरीज़ के लिए सनी को मिले थे करीब 90 लाख
इंग्लिश अख़बार के मुताबिक, किसी कमेंटेटर को 35 हज़ार से एक लाख रुपये प्रतिदिन दिया जाता है जबकि गावस्कर को इसी काम के लिए आठ गुना ज़्यादा रकम बीसीसीआई को चुकानी पड़ती है। मांजरेकर को भारत-दक्षिण अफ़्रीकी सीरीज़ के लिए 36.49 लाख दिए गए, वही अनिल कुंबले को 39.2 लाख मिले जबकि गावस्कर को इसी काम के लिए 90 लाख के क़रीब दिया गया। इसका साफ़ मलतब है कि गावस्कर एक दिन के लिए क़रीब 10 लाख लेते हैं वहीं मांजरेकर 3-4 लाख में ये काम करते हैं। माना जा रहा है पैसों के मुद्दे के अलावा गावस्कर का मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे हैं जिसकी वजह से गावस्कर को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।