बुधवार को हो सकती है बीसीसीआई एपेक्स काउंसिल की मीटिंग, इन पर गिरेगी गाज़: रिपोर्टस

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) बुधवार को अपनी शीर्ष परिषद की बैठक करेगा, सूत्रों के अनुसार, इस मीटिंग में सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट और नई चयन समिति की नियुक्ति के एजेंडे पर चर्चाएं हो सकती है.

बुधवार को हो सकती है बीसीसीआई एपेक्स काउंसिल की मीटिंग, इन पर गिरेगी गाज़: रिपोर्टस

बुधवार को हो सकती है बीसीसीआई एपेक्स काउंसिल की मीटिंग

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) बुधवार को अपनी शीर्ष परिषद की बैठक करेगा, सूत्रों के अनुसार, इस मीटिंग में सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट और नई चयन समिति की नियुक्ति के एजेंडे पर चर्चाएं हो सकती है. वहीं तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोचों और कप्तानों के बारे में भी बैठक में चर्चा किए जाने की संभावना है, जो वर्चुअल तरीके से होगी. ICC T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली निराशाजनक हार के बाद भारतीय टीम को T20I प्रारूप में नया कोच मिल सकता है. 35 साल की उम्र में, कप्तान रोहित शर्मा के पास एक खिलाड़ी के रूप में ज्यादा साल नहीं बचे हैं और हार्दिक पांड्या को बोर्ड द्वारा संभावित टी20 कप्तान के रूप में देखा जा रहा है.

संभावना है कि स्प्लिट कोचिंग पर भी फैसला हो सकता है. राहुल द्रविड़ टेस्ट और वनडे में कोच के रूप में रह सकते हैं और कोई और टी20ई कोच बन सकता है. बीसीसीआई भी टीम के सपोर्ट स्टाफ खासकर टी दिलीप, फील्डिंग कोच और फिजियो टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं है और सपोर्ट टीम में भी कुछ बदलाव की संभावना है.

इसके अलावा बैठक में नए बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर चर्चा होने की संभावना है साथ ही स्टार टी20ई बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को पदोन्नति भी मिल सकती है. बैठक में नई चयन समिति की नियुक्ति को भी मंजूरी दिए जाने की संभावना है. बीसीसीआई टीम के प्राथमिक किट स्पॉन्सर में से दो बायजू और एमपीएल की स्थिति पर भी चर्चा कर सकता है.


ऐसी संभावना है कि एक बुनियादी ढांचा तैयार किया जाएगा और श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी श्रृंखला के वेन्यू पर चर्चा की जाएगी. बैठक में खिलाड़ियों की चोट पर चर्चा भी एक महत्वपूर्ण विषय हो सकती है, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों को हाल ही में चोटों का सामना करना पड़ा है. बीसीसीआई के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान अहमदाबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया गुलाबी गेंद टेस्ट पर भी फैसला लेने की संभावना है.
 

ये भी पढ़ें : 

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

मेसी के विश्व चैंपियन पर शुबमन गिल ने अपना सिर झुका लिया, कुलदीप की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

Video: बेटे को विश्व विजेता बनता देख अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं मां, गले से लगाया, आंखों से निकले आंसू

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com