IPL 2021 से पहले शाहरुख खान का दिखा विस्फोटक अंदाज, प्रैक्टिस में लगाए धुआंधार छक्के..देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए तैयारियां शुरू हो गई है. सभी खिलाड़़ी आईपीएल के बायो-बबल में रहने के लिए पहुंच चुके हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (RCB) के साथ होगा.

IPL 2021 से पहले शाहरुख खान का दिखा विस्फोटक अंदाज, प्रैक्टिस में लगाए धुआंधार छक्के..देखें Video

पंजाब किंग्स के शाहरूख खान का दिखा कमाल

IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए तैयारियां शुरू हो गई है. सभी खिलाड़़ी आईपीएल के बायो-बबल में रहने के लिए पहुंच चुके हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (RCB) के साथ होगा. इस बार के आईपीएल (IPL) में कई युवा खिला़ड़ी अपना जलवा दिखाने के लिए बेताब है. हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में कुछ युवा खिलाड़ी अपने खास परफॉर्मेंस से स्टार खिलाड़़ी बनने की ओर अग्रसर होंगे. इस सीज़न मेंत मिलनाडु के ऑलराउंडर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) पर फैन्स और क्रिकेट पंडितों की  निगाहें रहने वाली है. बता दें कि आईपीएल 2021 के ऑक्शन (IPL 2021 Auction) में शाहरूख खान को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने  5.25 करोड़  में खरीदा है.

NZ vs BAN 2nd T20I: न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने लगाया गगनचुंबी छक्का, गेंद गई स्टेडियम के छत पर ..देखें Video

ऐसे में आईपीएल के 14वें सीजन के लिए शाहरूख खान ने अपने कमर कस लिए हैं. पंजाब किंग्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स में गेंदबाज़ों की भरपूर धुनाई करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में शाहरूख हर एक गेंदबाज की चौके-छक्के से धुनाई करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

पंजाब किंग्स ने शाहरूख का वीडियो पोस्ट कर लिखा कि, 'जिस वीडियो में शाहरूख खान हों वो हिट कैसे नहीं होगी..' पंजाब किंग्स के द्वारा शेयर किए गए इस वीडयो में शाहरूख बड़े से बड़े शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि उनके अंदर कितनी काबिलियत है. हाल ही में समाप्त हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस बल्लेबाज ने काफी शानदार पारियां खेली है जिसके बाद ही आईपीएल ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने शाहरूख पर बोली लगाई. 

श्रीलंका के बल्लेबाज थिसारा परेरा का कोहराम, एक ओवर में लगाए 6 छक्के, 13 गेंद पर ठोके 52 रन..

नई जर्सी में दिखेेंगे पंजाब किंग्स के खिलाड़ी

आईपीएल 2021 के लिए पंजाब किंग्स की पूरी टीम


केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, दीपक हूडा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, इशान पोरेल, दर्शन नलकंडे, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, झाए रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फेबियन एलन और सौरभ कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.