Aus vs Nz Final: फाइनल से पहले जाफर ने विराट के "बड़े गम" को बढ़ाते हुए पोस्ट किया मजेदार मीम्स

Aus vs Eng: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले का पूरा क्रिकेट जगत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है. माहौल बन रहा है. छुट्टी का दिन है. मीम्स गैंग भी सक्रिय हो गया है.

Aus vs Nz Final: फाइनल से पहले जाफर ने विराट के

T20 World Cup: वसीम जाफर मानो memes विशेषज्ञ बन चुके हैं

खास बातें

  • यह तो विराट की फिरकी है!
  • इस मामले में भला कोई क्या सलाह देगा!
  • जाफर का मीम्स सिक्सर !
नयी दिल्ली:

अब भारतीय पूर्व ओपनर वसीम जाफर की छवि फैंस के बीच बन चुकी है कि भले ही वह बहुत ही कम बोलने वाले और धीर-गंभीर हों, लेकिन वह अपने मीम्स से फैंस को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं. उनके हास्य व्यंग्य बहुत ही मजेदार होते हैं, और वह अपने पोस्ट के साथ बहुत ही खोज-खोजकर तस्वीरें लेकर आते हैं. और अब जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में रविवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल से पहले उन्होंने फिर से बहुत ही मजेदार ट्वीट किया है. इस फनी मीम के जरिए जाफर ने विराट और केन विलियम्स की पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल किया है. 

कोहली को सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ देनी चाहिए, रोहित मानसिक रूप से मजबूत : अफरीदी

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले का पूरा क्रिकेट जगत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है. माहौल बन रहा है. छुट्टी का दिन है. मीम्स गैंग भी सक्रिय हो गया है, तो भला फिर जाफर क्यों पीछे रहें.  जाफर ने भी लगे हाथ ऐसा मीम पोस्ट किया कि मानो एक हाथ से छक्का जड़ दिया हो. 


पोस्ट की गई तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें विलियसन और विराट कोहली बाउंड्री पर बैठे एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. मीम में दो तस्वीरों को मिलाकर बना गया गया है. पहली तस्वीर में विराट फाइनल से पहले केन विलियम्सन को शुभकामना दे रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में विलियमसन शुक्रिया कहते हुए जवाब देते हैं कि "टॉस के लिए कोई टिप्स". जवाब के साथ ही कोहली मुड़कर देखने लगते हैं और विलियमसन हंसना शुरू कर देते हैं. 

T20 World Cup: फाइनल में न्यूजीलैंड टीम में वापसी को तैयार ये बल्लेबाज, डेवोन कॉनवे की जगह मिल रहा है मौका

बस यही शब्द ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं. अब यह तो आप जानते ही हैं कि विश्वकप में भारत ने खेले अपने पांच मैचों में से अहम मुकाबलों में टॉस गंवाए. भारत शुरुआती तीन मैचों में टॉस हारा और न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हार मिली कि अभी तक पूरा देश मानो सदमे में है. अब जब कोई बार-बार टॉस हारा हो या जीता भी हो, तो वह भला क्या सलाह देगा! कुल मिलाकर जाफर यहां फाइनल के बहाने विराट की फिरकी ले रहे हैं. 

VIDEO:  ​ICC T20: मैथ्‍यू वेड के लगातार तीन छक्‍कों ने तोड़ा पाकिस्‍तान का सपना, अब मिलेगा नया चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com