AUS vs IND: शार्दुल और वॉशिंगटन सुंदर की पारी देखकर कोहली हुए गदगद, बोले- मान गए ठाकुर..'

AUS vs IND: चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम 336 रन पर आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 21 रन बना लिए हैं. भारत की पहली पारी में बड़ा आकर्षण वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur and Washington Sundar ) रहे

AUS vs IND: शार्दुल और वॉशिंगटन सुंदर की पारी देखकर कोहली हुए गदगद, बोले- मान गए ठाकुर..'

AUS vs IND: शार्दुल और वॉशिंगटन सुंदर की पारी देखकर कोहली हुए गदगद, बोले- मान गए ठाकुर..'

AUS vs IND: चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम 336 रन पर आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 21 रन बना लिए हैं. भारत की पहली पारी में बड़ा आकर्षण वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur and Washington Sundar ) रहे. दोनों ने मिलकर 7वें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी निभाई, जिसके कारण ही भारतीय टीम 336 रन पर पहुंच पाई. दोनों खिलाड़ी ने अपने टेस्ट करियर में पहली बार अर्धशतक जमाया. शार्दुल और सुंदर की पारी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. दोनों की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्वीट कर दोनों के जज्बे को सलाम किया है. कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुंदर और ठाकुर की शानदार बल्लेबाजी और विश्वास. यही तो टेस्ट क्रिकेट है. डेब्यू मैच में धैर्य भरी पारी सुंदर. तुम्हें मान गए ठाकुर.'  कोहली का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

दुनिया के नंबर वन गेंदबाज के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने जड़ा छक्का, टेस्ट क्रिकेट में जमाया पहला अर्धशतक

बता दें कि दोनों ने मिलकर 7वें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की जो गाबा के मैदान पर नंबर 7 पर भारतीय बल्लेबाज जोड़ी के द्वारा की गई सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. इससे पहले कपिल देव और मनोज प्रभाकर ने इस मैदान पर 1991-92 में 58 रन की साझेदारी 7वें विकेट के लिए की थी. 

आस्ट्रेलिया के 369 रन के जवाब में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण बैकफुट पर खड़ा भारत आखिर में अपनी पहली पारी में 336 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा. आस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी बिना किसी नुकसान के 21 रन बनाये थे और इस तरह से उसकी कुल बढ़त 54 रन की हो गयी है. स्टंप उखड़ने के समय डेविड वार्नर 20 और मार्कस हैरिस एक रन पर खेल रहे थे.

AUS vs IND: वॉशिंगटन सुंदर ने डेब्यू टेस्ट में रचा इतिहास, 74 साल बाद किसी भारतीय ने बनाया यह रिकॉर्ड


भारत का स्कोर एक समय छह विकेट पर 186 रन था और वह आस्ट्रेलिया से 183 रन पीछे था. ठाकुर (67) और सुंदर (62) ने यहीं से जिम्मेदारी संभाली और सातवें विकेट के लिये 123 रन की साझेदारी की जो वर्तमान श्रृंखला में दोनों टीम की तरफ से किसी भी विकेट के लिये दूसरी बड़ी भागीदारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​