BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों की बढ़ सकती है सैलरी, पैसों की होगी जमकर बारिश

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा समेत सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले खिलाड़ियों की सालाना सैलरी में जबरदस्त बढौतरी देखने को मिल सकती है.

BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों की बढ़ सकती है सैलरी, पैसों की होगी जमकर बारिश

BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में रोहित शर्मा के अलावा इन खिलाड़ियों की बढ़ेगी सैलरी

नई दिल्ली:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों को बीसीसीआई के सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट (BCCI Central Contract)  में जबरदस्त बढ़ोतरी मिलने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की खबरें आ रही हैं. बता दें कि बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि " यह हमारे बीच होने वाली चर्चाओं का हिस्सा है. हमें पता है कि पिछली बार रिटेनरशिप इंक्रीमेंट CoA के दौरान किया गया था. लेकिन हमें कोविड का भी हिसाब देना होगा. इस बार, हम लगभग 10-20% का इज़ाफा करने पर चर्चा कर रहे हैं.  लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. "एपेक्स काउंसिल की बैठक में हमारा फैसला होगा. 

अगर ऐसा होता है तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा समेत सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले खिलाड़ियों की सालाना सैलरी में जबरदस्त बढौतरी देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि फिलहाल A+ कैटेगरी में शामिल खिलाड़ियों को मैच फीस के अलावा सालाना तौर पर 7 करोड़ रुपए की सैलरी दी जाती है. ए ग्रेड में शामिल खिलाड़ियों को 5 करोड़ रुपए सालाना, बी ग्रेड के खिलाड़ियों को 3 करोड़ तो वहीं सी ग्रेड में शामिल क्रिकेटर्स को 1 करोड़ रुपए दिए जाते हैं. बीसीसीआई की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली व जसप्रीत बुमराह ही ए+ ग्रेड कैटेगरी में शामिल हैं.


बीसीसीआई सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट 



ग्रेड A+ - 7 करोड़ रूपये सालाना

ग्रेड A - 5 करोड़ रूपये सालाना

ग्रेड B - 3 करोड़ रूपये सालाना

ग्रेड C - 1 करोड़ रुपए सालाना

ये भी पढें : 

पहले टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से भारत को हुआ फायदा, Points Table में बड़ा उलटफेर

Mitchell Starc ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, बनाया अपने करियर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

'वह समझ चुके हैं कि आईपीएल उनके लिए नहीं बनीं', कार्तिक ने दिग्गज बल्लेबाज के बारे में कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com