"मैंने अपने पूरे टेस्ट करियर में जितने....", यशस्वी जयसवाल के रिकॉर्ड को देख एलिस्टेयर कुक चौंके, कह दी बड़ी बात

Alastair Cook Big Statement on Yashasvi Jaiswal : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान कुक ने यशस्वी जायसवाल को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है.

Yashasvi Jaiswal record, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने ऐसा कहकर चौंकाया

Alastair Cook on Yashasvi Jaiswal: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और 214 रन बनाए. दूसरी पारी में जायसवाल ने 12 छक्के और 14 चौके लागए. जायसवाल की पारी दम पर भारत ने दूसरी पारी में 430 रन का स्कोर खड़ा किया था. जायसवाल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक जमाया और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. वहीं जायसवाल ने एक पारी में सबसे ज्यादा छक्का लगाने के मामले में वसीम अकरम की बराबरी कर ली. जायसवाल के कारनामे को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक ने रिएक्ट किया है. कुक ने जायसवाल को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Yashasvi Jaiswal: दोहरा शतक जमाकर जायसवाल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

TNT Sports के साथ बात करते हुए कुक ने जायसवाल की आक्रमक पारी को देखकर कहा, "जायसवाल ने एक पारी में जितने छक्के लगाए हैं उतने तो मैंने अपने पूरे करियर में लगाए हैं. "  कुक का यह बयान सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि  एलिस्टेयर कुक ने अपने टेस्ट करियर में कुल 11 छक्के ही लगाए हैं. ऐसे में जायसवाल के छक्कों को बारिश ने कुक को हैरान कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: 


Sarfaraz Khan का डेब्यू टेस्ट में तहलका, सुनील गावस्कर के रिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुक ने साल 2018 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. अपने शानदार करियर में कुक ने 161 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान कुल 11 छक्के अपने करियर में लगाने में सफल रहे. कुक ने टेस्ट में 12,472 रन बनाने में सफलता हासिल की थी. कुक ने टेस्ट में 33 शतक लगाने का कमाल किया था.