अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की राह का रोड़ा हटा, बीसीसीआई ने जारी किया लेटर, यह स्टार करेगा कप्तानी

IPL 2022: मानो आईपीएल की गतिविधियां इसी लेटर पर आकर टिक गयी थीं. आईपीएल से जुड़े सारे काम रुके हुए थे, लेकिन अब अब इन टीमों अपनी तैयारी और बीसीसीआई के प्रबंधन से जुड़ी तमाम बातें तेजी से आगे बढ़ने जा रही हैं.

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की राह का रोड़ा हटा, बीसीसीआई ने जारी किया लेटर, यह स्टार करेगा कप्तानी

आईपीएल की प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • अगले महीने होगी मेगा नीलामी
  • अहमदाबाद नियुक्त कर चुका है डॉयरेक्टर और मेंटोर
  • आशीष नेहरा हैं टीम के हेड कोच
नयी दिल्ली:

कुछ महीने बाद ही आयोजित होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) की तैयारियां इसी या अगले हफ्ते से बहुत ही तेजी से आगे बढ़ने जा रही हैं क्योंकि सभी की नजरें होने वाली मेगा-नीलामी पर टिकी हैं. ताजा खबर यह आ रही है कि पिछले कई दिनों से अहमदाबाद टीम के फ्रेंचाइजी सीवीएस कैपिटल को बीसीसीआई ने लेटर ऑफ इंटेंट (LOI) जारी कर दिया है. सीवीसी कैपिटल्स पर पिछले दिनों लगे आरोपों के बाद बीसीसीआई ने इस कंपनी की जांच के लिए कमेटी का गठन गिया था. चर्चाएं ऐसी थीं कि सीवीसी कैपिटल्स के रिश्ते एक बेटिंग कंपनी से हैं. पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने इसे लेकर सवाल खड़ किया था, जिसके बाद विवाद हो गया था और बीसीसीआई को न केवल सफायी देनी पड़ी बल्कि जांच कमेटी का भी गठन कर दिया.

यह भी पढ़ें:  एक प्रदर्शन से एजाज अहमद पड़ गए सितारा खिलाड़ियों पर भारी, जीता लिया प्रतिष्ठित अवार्ड

बहरहाल, सूत्रों के मुताबिक लेटर ऑफ इंटेट के कई दिन तक बीसीसीआई की अलमारी में बंद रहने के बाद अब सीवीसी कैपिटल्स को इसे जारी कर दिया गया है. मतलब यह है कि अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को जांच में क्लीन चिट मिल गयी है. 


मानो आईपीएल की गतिविधियां इसी लेटर पर आकर टिक गयी थीं. आईपीएल से जुड़े सारे काम रुके हुए थे, लेकिन अब अब इन टीमों अपनी तैयारी और बीसीसीआई के प्रबंधन से जुड़ी तमाम बातें तेजी से आगे बढ़ने जा रही हैं. अहमदाबाद ने अपनी टीम के सीनियर स्टॉफ के सदस्यों की नियुक्ति कर दी है. बस इसका आधिकारिक ऐलान होना बाकी है. टीम के निदेशक 51 टेस्ट खेल चुके विक्रम सोलंकी हैं

यह भी पढ़ें:  कमाल है! सर डॉन ब्रेडमैन के बाद डेवोन कॉनवे ऐसे सिर्फ दूसरे बल्लेबाज बन गए

वहीं, टीम के मेंटोर भारत के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन और मुख्य कोच आशीष नेहरा को बनाया गया है. इस बात की भीतर ही भीतर चर्चा है कि दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर और हार्दिक पंड्या में से कोई एक टीम की अगुवाई करने जा रहा है. कुल मिलाकर इस रुकावट के हटने के बाद अब तेजी से गतिविधियां आगे बढ़ेंगी और आपको इसी हफ्ते से बड़ी खबरें मिलनी शुरू हो जाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर