विज्ञापन

Agni Chopra: नया 'रन मशीन' बैडमैन जैसा औसत, '12वीं फेल' फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में मचाया गदर

Agni Chopra record In Ranji Trophy , अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में अग्नि ने पहली पारी में 110 रन भी बनाए थे. अब अग्नि ने मनिपुर के खिलाफ मैच में 269 गेंदों पर 218 रनों की पारी खेली.

Agni Chopra: नया 'रन मशीन' बैडमैन जैसा औसत, '12वीं फेल' फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में मचाया गदर
Agni Chopra record In Ranji Trophy 

Agni Chopra Highest Run-Maker In Ranji Trophy : "सफलता के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सफलता झक मारके तुम्हारे पीछे आएगी..", यह डायलॉग '3 Idiot' फिल्म का है, उस फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा थे. अब उनका बेटा इस कहावत को सच करते दिख रहा है. दरअसल, फिल्म मेकर मधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बेटे ने अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी में धमाका कर दिया है .अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी में लगातार दूसरा दोहरा शतक जमाकर धमाका कर दिया है. अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) जो रणजी ट्रॉफी में मिजोरम की ओर से खेल रहे हैं उन्होंने अब मनिपुर के खिलाफ  मैच में दोहरा शतक लगाने का कमाल किया है. इससे पहले अग्नि ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में 238 रन की नाबाद पारी खेली थी. 

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में अग्नि ने पहली पारी में 110 रन भी बनाए थे. अब अग्नि ने मनिपुर के खिलाफ मैच में 269 गेंदों पर 218 रनों की पारी खेली, अपनी इस दोहरा शतक वाली पारी में अग्नि ने 29 चौके और एक छक्के लगाने का कमाल किया. 

बैडमैन जैसा बल्लेबाजी औसत 
फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अबतक अग्नि ने 9 मैच खेले हैं और 17 पारियों में 1567 रन बनाने में सफल हो गए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वर्तमान में अग्नि का बल्लेबाजी औसत 100 से पार हो चुका है. इस समय उनका बल्लेबाजी औसत 104.47 का है. स्टाइक रेट 95.78 का है. अग्नि ने 8 शतक और 4 अर्धशतक ठोके हैं. 

टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहा
अग्नि चोपड़ा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं. रणजी ट्रॉफी 2024-25 में मिजोरम के बल्लेबाज अग्नि ने अपनी बल्लेबाजी से दिखा दिया है कि उनके अंदर कितनी काबिलियत है. अग्नि ने अब टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पाकिस्तानी मीडिया ने कर दिया खुलासा, टी20 और वनडे में बनेंगे 2 कप्तान, ये हैं उनके नाम
Agni Chopra: नया 'रन मशीन' बैडमैन जैसा औसत, '12वीं फेल' फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में मचाया गदर
Mohammed Shami Rohit Sharma Virat Kohli Jasprit Bumrah Andrew McDonald Big Statement Border Gavaskar Trophy
Next Article
ऑस्ट्रेलियाई टीम में रोहित, विराट, बुमराह नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी की होती है बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com