IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने IPL Trophy के साथ इस तरह पोज दिए, Photos देखकर खिल उठेगी मुस्कान

टीम के स्पिनर मास्टर राशिद खान और विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने ट्रॉफी के साथ मैदान पर लेटकर पोज किया. आखिरी गेंद पर छक्का मार कर अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी ट्रॉफी के साथ अपना प्यार दिखाया.

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने IPL Trophy के साथ इस तरह पोज दिए, Photos देखकर खिल उठेगी मुस्कान

आईपीएल ट्रॉफी के प्यार में डूबे जीटी के प्लेयर्स

खास बातें

  • GT के खिलाड़ियों ने पोज दिए
  • IPL-15 की चैंपियन बनी गुजरात टाइटंस
  • पहले सीजन में खिताब जीतकर रचा इतिहास
नई दिल्ली:

गुजरात टाइटन्स ने रविवार को आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में जीत हासिल कर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. खिताबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर जीटी अपने पहले आईपीएल की विजेता बन गई. कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम के सभी सदस्यों के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है. पूरे टूर्नामेंट के दौरान गुजरात के सभी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ ने कड़ी मेहनत के साथ ये सफलता हासिल की. कड़ी मेहनत के बाद इन सभी चैंपियंस का जश्न पर भी पूरा अधिकार बनता है. दुनिया का सबसे बड़ी टी20 लीग की सुनहरी ट्रॉफी को जीतकर प्लेयर्स उसके साथ पोज मार कर फोटो भी खिंचवाई.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: खुली बस में सवार Gujarat Titans की निकली विजय परेड, तो सड़कों पर उतरे हजारों फैंस 

इनमें से कई तस्वीरें काफी दिलचस्प हैं. टीम के स्पिनर मास्टर राशिद खान और विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने ट्रॉफी के साथ मैदान पर लेटकर पोज किया. जबकि हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया ने अपने परिवार को साथ लेकर ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाई.


आखिरी गेंद पर छक्का मार कर अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इस तरह ट्रॉफी के साथ अपना प्यार दिखाया. फाइनल मैच में गिल ने नाबाद 45 रन की पारी खेली थी, जिसमें 3 चौके और एक विजई छक्का शामिल हैं. टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी अकेले ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाई.

फाइनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को सामने से लीड करते हुए एक ऑलराउंड प्रदर्शन देकर मिसाल पेश की. पांड्या ने खिताबी मैच में गेंद से 3 विकेट चटकाए और बल्ले से 34 रन भी बनाए. चार ओवर में हार्दिक पांड्या के 3/17 के फिगर की मदद से राजस्थान को 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन पर रोक दिया. पांड्या के अलावा आर साई किशोर ने दो विकेट लिए. जबकि मोहम्मद शामी, यश दयाल और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें: GT के चैंपियन बनने पर IPL के हिसाब-किताब में क्या कुछ नया जुड़ गया, जानिए दिलचस्प आंकड़े

जीटी की टीम ने सिर्फ 18.1 ओवर में 131 रन के आसान से टारगेट को हासिल कर पहले ही सीजन में ट्रॉफी अपने नाम कर लिया. गुजरात के लिए गिल 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि डेविड मिलर ने सिर्फ 19 गेंद में 32 रन बनाए जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था. राजस्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब