IPL 2022: खुली बस में सवार Gujarat Titans की निकली विजय परेड, तो सड़कों पर उतरे हजारों फैंस

खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह तीन बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनाया गया. वो सुबह छह बजे अपने कमरों पर लौटे. सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे.

IPL 2022: खुली बस में सवार Gujarat Titans की निकली विजय परेड, तो सड़कों पर उतरे हजारों फैंस

गुजरात टाइटंस ने निकाला विजय परेड

खास बातें

  • GT ने गांधीनगर में विजय परेड किया
  • विजय परेड में हजारों फैंस हुए शामिल
  • कप्तान ने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में एक शानदार अभियान के बाद हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का राजधानी गांधीनगर में शानदार में शानदार तरीके से स्वागत हुआ. हजारों फैंस के सामने सोमवार को गुजरात की पूरी टीम एक खुली बस में गांधीनगर की सड़कों पर विजय परेड (Victory Parade) के लिए उतरी. हाथ में ट्रॉफी उठाई हार्दिक और उनकी टीम फैंस का उनके स्पोर्ट के लिए शुक्रिया अदा कर रही थी. अहमदाबाद में रविवार को टाइटंस ने आईपीएल फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर चैंपियन (IPL Champion) बनने का सपना पूरा किया. इस तरह वो साल 2008 में चैंपियन बनने वाली राजस्थान रॉयल्स के बाद अपने पहले सीजन में खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बनी. 

यह भी पढ़े: चैंपियन कप्तान Hardik Pandya की हो रही है जमकर तारीफ, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कही ये बात

गुजरात टाइटन्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए कहा, "टाइटंस परिवार हम आपके बगैर नहीं जीत पाते. हम इस रोड शो की सफलता के लिए शहर की पुलिस का भी धन्यवाद करना चाहेंगे!" 

देखें: आईपीएल 2022 की जीत के बाद GT की विजय परेड


मंगलवार को टीम मुंबई जाएगी जहां टीम के मालिक जीत के जश्न में पार्टी देंगे. खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह तीन बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनाया गया. वो सुबह छह बजे अपने कमरों पर लौटे. सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. शुभमन गिल (Shubman Gill) को साथ देने उनके पिता आए.

खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य ने फैंस की ओर से मिले समर्थन के लिए उनका धन्यवाद किया. रैली के दौरान गुजरात टाइटंस के प्लेयर्स ने गहरे नीले रंग की टी-शर्ट और नीली डेनिम पहने हुए थे. खिताबी जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा था, ये खिताब हमारे लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि हमने एक एक विरासत बनाने की बात कही थी. आने वाली पीढ़ियां इसके बारे में बात करेंगी." उन्होंने आगे कहा, हर कोई इस टीम को याद रखेगा जिसने इस सफर की शुरुआत की थी. पहले साल में चैंपियनशिप जीतने बेहद खास है."

यह भी पढ़े: GT के चैंपियन बनने पर IPL के हिसाब-किताब में क्या कुछ नया जुड़ गया, जानिए दिलचस्प आंकड़े

सोमवार को ही गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने भी नए आईपीएल चैंपियन की मेजबानी की और उन्हें सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "आईपीएल 2022 विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला. उन्होंने टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाला बल्ला मुझे भेंट में दिया. इससे मिलने वाली धनराशि राज्य की लड़कियों की शिक्षा के लिए इस्तेमाल की जाएगी. सभी खिलाड़ियों को बधाई."

(भाषा के इनपुट के साथ)

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com