पहली बार रणजी ट्रॉफी जीतने वाली विदर्भ टीम ने अब किया यह कमाल...

इस सीजन में अपना पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीतकर इतिहास रचने वाली विदर्भ की टीम ने एक और कमाल किया है.

पहली बार रणजी ट्रॉफी जीतने वाली विदर्भ टीम ने अब किया यह कमाल...

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • मध्‍यप्रदेश को पारी की बढ़त के आधार पर हराया
  • अथर्व ताइदे ने मैच में 320 रनों की पारी खेली
  • पहली बार कूच बिहार ट्रॉफी जीता है विदर्भ
नई दिल्ली:

इस सीजन में अपना पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीतकर इतिहास रचने वाली विदर्भ की टीम ने एक और कमाल किया है. पहली बार रणजी ट्रॉफी जीतने वाली विदर्भ की टीम ने अपनी इस जीत का सिलसिला आगे बढ़ाते हुए पहली बार कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाया है. विदर्भ की अंडर-19 टीम ने मध्य प्रदेश को नागपुर में खेले गए मैच में पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर पराजित किया. कप्तान और सलामी बल्लेबाज अथर्व ताइदे का इस मैच में विदर्भ की सफलता में अहम योगदान रहा.

अथर्व ने 483 गेंदों में 34 चौके और एक छक्के की मदद से 320 रन की बेहतरीन पारी खेली. उन्‍होंने विदर्भ को मध्य प्रदेश के पहली पारी के 289 के स्कोर के जवाब में 614 रनों का विशाल स्कोर प्रदान किया. पहली पारी के आधार पर मिली 325 रनों की बढ़त के बाद विदर्भ ने यह बात सुनिश्चित कर दी कि वह दोबारा बल्लेबाजी नहीं करे. उसने मध्य प्रदेश के दूसरी पारी में मैच के अंतिम दिन तक 176 रनों पर सात विकेट गिरा दिए थे.

वीडियो: सबसे महंगे बिके इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स
विदर्भ टीम के लिए दर्शन नालकांडे ने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया. पहली पारी में उन्‍होंने चार विकेट लिए जबकि पीआर रेखाडे ने दूसरी पारी में चार विकेट हासिल किए. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com