T10 League: इंग्लैंड के बल्लेबाज ने 39 गेंद पर जड़े 96 रन, अब मेगा ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश- Video

T10 League: इंग्लैंड के बल्लेबाज ने 39 गेंद पर जड़े 96 रन, अब मेगा ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश- Video

इंग्लैंड के बल्लेबाज ने मचाया कोहराम

खास बातें

  • टी-10 लीग में इंग्लैंड बल्लेबाज टॉम कोहलर कैडमोर का कोहराम
  • टॉम कोहलर कैडमोर ने 39 गेंद पर ठोके 96 रन
  • टी-10 लीग में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बने

T10 लीग में इंग्लैंड के बल्लेबाज ने एक ऐसा कमाल किया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल इस टूर्नामेंट के 27वें मैच में डेक्कन ग्लेडियेटर्स के बल्लेबाज टॉम कोहलर कैडमोर (Tom Kohler-Cadmore) ने बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ मैच में तूफानी पारी खेली और केवल 39 गेंद पर 96 रन ठोक डाले, अपनी पारी में कैडमोर ने 12 चौके और 5 छक्के जमाए. उनकी पारी के दम पर ही टीम ग्लेडियेटर्स 10 ओवर में 1 विकेट पर 140 रन बना पाने में सफल रही. इसके बाद बांग्ला टाइगर्स की टीम 10 ओवर में केवल 78 रन ही बना सकी. और यह मैच 62 रन से हार गई. 

IND vs NZ 2nd Test: कोहली के टीम में आने से भारतीय XI से कौन होगा बाहर, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

टी-10 में सबसे बड़ा स्कोर
कैडमोर टी-10 लीग में शतक जमाने से 4 रन से चूक गए. गेंदबाज ल्यूक वुड ने उन्हें 96 रन पर आउट कर उनके शतक जमाने के सपने को तोड़ दिया. बता दें कि जब ल्यूक ने उन्हें आउट किया उस समय पारी में 3 गेंदें बची थी. यानि कैडमोर के पास शतक जमाने का भी मौका था. आउट होने के बाज टॉम कोहलर निराश नजर आए. बता दें कि टॉम कोहलर के द्वारा खेली गई 96 रन टी-10 लीग के इतिहास में किसी बल्लेबाज के द्वारा खेली गई सबसे बड़ी पारी खेलना का रिकॉर्ड है. 


78 रन बाउंड्री से
अपनी पारी के दौरान टॉम कोहलर ने 78 रन केवल बाउंड्री से बनाए, जिसमें 5 छक्के और 12 चौके शामिल थे. यानि 17 गेंद उनके बल्ले से 78 रन निकले. टी-10 लीग के ट्विटर पर उनकी बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया गया है. 

कुमार संगाकारा ने बताई संजू सैमसन को रिटेन करने की असली वजह, आर्चर और स्टोक्स पर भी VIDEO में बोले

4 दिसंबर को होगा फाइनल
टी-10 लीग के इस सीजन में डेक्कन ग्लेडियेटर्स की टीम 14 अंक के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है. वहीं, दूसरे नंबर पर टीम अबू धाबी है. दिल्ली बुल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर ही. चौथे नंबर पर बंग्ला टाइगहर्स की टीम है. इस लीग का फाइनल 4 दिसंबर को अबू धाबी में खेला जाएगा. 

आईपीएल मेगा ऑक्शन में हो सकते हैं शामिल

टॉम कोहलर कैडमोर ने 39 गेंद पर 96 रन बनाकर दिखा दिया है कि वो छोटे फॉर्मेट में कितने कारगर साबित हो सकते हैं. अब जब आईपीएल का ऑक्शन (IPL mega auction) होना है, उससे पहले कोहलर ने ऐसी धमाकेदार पारी खेलकर आईपीएल फ्रेंचाइजियों को उनके बारे में सोचने को मजबूर कर दिया होगा. देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में कोहलर शामिल होते हैं या नहीं, और यदि हुआ तो उन्हें खरीदने के लिए टीम फ्रेंचाइजियों के बीच होड़ मचेगी या नहीं.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com