विज्ञापन

इन 6 IPL स्टार की टीम इंडिया में होने जा रही है एंट्री! इनमें कहीं आपका चहेता तो नहीं

India vs Zimbabwe T20I Series: मौजूदा समय में ये सभी खिलाड़ी एनसीए के कैंप में मौजूद हैं और वहां जमकर मेहनत कर रहे हैं. इनमें से कुछ खिलाड़ियों का आगामी दौरे के लिए किस्मत खुलने वाली है. 

इन 6 IPL स्टार की टीम इंडिया में होने जा रही है एंट्री! इनमें कहीं आपका चहेता तो नहीं
Mayank Yadav

India vs Zimbabwe T20I Series: मौजूदा समय में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत कर रही है. प्रमुख टूर्नामेंट के बाद ब्लू टीम को जिम्बाब्वे का दौरा करना है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिम्बाब्वे दौरे पर रोहित एंड कंपनी के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. वहीं आईपीएल 2024 में जमकर कहर बरपाने वाले कुछ युवा खिलाड़ियों को आगामी दौरे पर डेब्यू करने का मौका मिला सकता है. ऐसे में बात करें किन खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे दौरे के लिए ब्लू टीम में शामिल किया जाता है, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

पीटीआई न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत कर रहे प्रमुख खिलाड़ियों के थकान को देखते हुए आगामी दौरे पर युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकता है. सूत्र के मुताबिक, 'जिन खिलाड़ियों ने आईपीएल के पिछले सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. वह आगामी दौरे के लिए प्रमुख दावेदार हैं. इसमें एसआरच के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा से लेकर आरआर के रियान पराग, मयंक यादव, नीतीश कुमार रेड्डी, विजय कुमार वैशाख और यश दयाल जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है.'

मौजूदा समय में ये सभी खिलाड़ी एनसीए के कैंप में मौजूद हैं और वहां जमकर मेहनत कर रहे हैं. इनमें से कुछ खिलाड़ियों का आगामी दौरे पर किस्मत खुलने वाला है. 

यही नहीं जिम्बाब्वे दौरे से श्रेयस अय्यर की भी ब्लू टीम में वापसी की बात सामने आ रही है. मगर अय्यर एनसीए के कैंप में मौजूद नहीं हैं. ऐसे में साफतौर पर कहना कि वह टीम इंडिया में शामिल होंगे ही, जल्दबाजी होगी. मगर इस बात की पूरी संभावना है कि वह श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज से टीम में वापस कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- "टीम पर पूरा नियंत्रण... अलग-अलग टीमें", हेड कोच के लिए BCCI ने मानी गौतम गंभीर की शर्तें- रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Ban 1st T20I: 4,4 6..."हार्दिक ने स्टाइल में खत्म किया मैच", अंदाज से झूम उठा सोशल मीडिया
इन 6 IPL स्टार की टीम इंडिया में होने जा रही है एंट्री! इनमें कहीं आपका चहेता तो नहीं
Duleep Trophy may have returned in old format, That's why few state associations raised this big question in ACG
Next Article
अगले साल पुराने फॉर्मेट में लौट सकती है दलीप ट्रॉफी, कुछ राज्य एसोसिएशनों ने एजीएम में उठाया यह बड़ा सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com