विज्ञापन

आकाश चोपड़ा ने चुने टॉप 3 खिलाड़ी, जो होंगे भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार

Who Will be India Next Superstar: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार को लेकर अपनी राय दी है. बता दें कि चोपड़ा इस समय कमेंटेटर की भूमिका में नजर आते हैं.

आकाश चोपड़ा ने चुने टॉप 3 खिलाड़ी, जो होंगे भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार
Aakash Chopra Picked top three players

Aakash Chopra on India Next Super Star: भारत के पूर्व ओपनर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra Pickes Top 3 Players) ने तीन ऐसे भारतीय क्रिकेटर के नाम बताएं हैं जो आगे चलकर धोनी, कोहली और रोहित की जगह ले सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार के नाम का ऐलान किया है. 2 Sloggers के यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने टॉप तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जिसे वो भविष्य के सुपरस्टार मानते हैं. 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, "देखिए मैंने जब कमेंटेटर की शुरुआत की थी तो उस समय धोनी भारत के सुपरस्टार थे. उनके साथ कोहली, रोहित, पुजारा और रहाणे भी थे. धोनी के बाद भारत के अगले सुपरस्टार के तौर पर कोहली और रोहित सामने आए. लेकिन इसके लिए समय लगता है. आप देखिए जब कोहली और रोहित ने शुरुआत की थी तो उस समय पुजारा और रहाणे भी आगे आ रहे थे. लेकिन 10 साल के बाद आखिरकार कोहली और रोहित ही भारत के सुपरस्टार निकले".

पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि, "अभी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन वर्तमान भारतीय क्रिकेट में तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो धोनी, कोहली और रोहित के बाद भारत के अगले सुपरस्टार बन सकते हैं. एक तो शुभमन गिल हैं. गिल ने उम्मीद जगाई है. दूसरा मैं ऋषभ पंत को देखता हू, पंत में भी सुपरस्टार बनने की काबिलियत हैं. वो भी ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे देखने स्टेडियम में फैन्स पहुंचते हैं. इसके बाद मैंं यशस्वी जायसवाल का नाम लूंगा. जायसवाल के पास अभी काफी समय है. उसके पास भी काबिलियत है भारत के अगले सुपरस्टार बनने की". ;

आकाश चोपड़ा ने गिल, पंत और जायसवाल को भारत का अगला सुपरस्टार करार दिया है. पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे कहा है कि "देखिए अभी समय है. उन्हें भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ करना है, आज कोहली, रोहित को देखने के लिए स्टेडियम भर जाती है. उनके जैसा सुपरस्टार बनना आसान नहीं है लेकिन भारतीय क्रिकेट का इतिहास हमेशा से रहा है. एक सुपरस्टार जाता है तो दूसरा आता है. सचिन के बाद धोनी, कोहली और रोहित आए.  अब वर्तमान क्रिकेट में भी ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके पास हुनर हैं. उम्मीद है कि आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट और विश्व क्रिकेट को अगला सुपरस्टार भी मिलेगा".

बता दें कि दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरो ंने भी गिल और जायसवाल को भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार करार दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: यशस्वी जायसवाल वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट में मचाएंगे तहलका, ऐसा करते ही टेस्ट में रच देंगे इतिहास
आकाश चोपड़ा ने चुने टॉप 3 खिलाड़ी, जो होंगे भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार
Ravichandran Ashwin Can Break  6 Records In India-Bangladesh Test Series Shane Warne
Next Article
IND vs BAN: शेन वार्न का रिकॉर्ड तोड़ अश्निन टेस्ट क्रिकेट में मचाएंगे तहलका, एक नहीं बल्कि 6 महारिकॉर्ड निशाने पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com