विज्ञापन

"सैमसन के साथ समस्या यह है कि..." चोपड़ा ने संजू सैमसन की बैटिंग में पकड़ी यह बड़ी खामी

India vs Bangladesh, 1st T20I: पंत को आराम देने के बाद संजू सैसमन बांग्लादेश के खिलाफ पहली पसंद विकेटकीपर हैं

"सैमसन के साथ समस्या यह है कि..." चोपड़ा ने संजू सैमसन की बैटिंग में पकड़ी यह बड़ी खामी
नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में एक बार फिर से फैंस की नजरें संजू सैमसन (Sanju Samson) पर लगी होंगी. सीरीज से ऋषभ पंत को आराम देने के बाद सैमसन टीम के पहले विकेटकीपर हैं. और एक बड़ा वर्ग है, जो सैमसन की बैटिंग का दीवाना है. हालांकि, यह बात अलग है कि टैलेंट को देखते हुए सैमसन को उतने मौके नहीं मिले है और जितने भी मिले हैं, तो वह उन्हें भुनाने में नाकाम रहे हैं. बहरहाल, टीम में फिर से लौटे हैं, तो चर्चा का केंद्र बने हैं. पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि आखिर संजू सैमसन के साथ समस्या क्या है. सीरीज शुरू होने से पहले चोपड़ा ने कहा कि संजू के साथ समस्या यह है कि वह बैटिंक क दौरान कई शॉट खेलने की कोशिश करते हैं. 

अपने यू-ट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा, "संजू रे बाबा, आप उससे पारी की शुरुआत कराएं क्योंकि एक छोर पर अभिषेक शर्मा का खेलना पक्का है. अब जबकि आपने गायकवाड़ को नहीं चुना है क्योंकि वह ईरानी ट्रॉफी में खेल रहे थे, तो पारी की शुरुआत के केवल संजू ही बचते हैं", उन्होंने कहा, "वह पारी की शुरुआत कर चुके हैं. वह नंबर तीन पर खेल चुके हैं और हमने उन्हें नंबर पांच और छह पर भी बैटिंग करते हुए देखा है"

पूर्व ओपनर बोले,"संजू एक असाधारण खिलाड़ी है. जब वह रन बनाते हैं, तो वह दिखाता है कि मानो बल्लेबाजी करना कितना आसाम काम है. हालांकि, उनके साथ समस्या यह है कि वह अलग-अलग बहुत ज्यादा शॉट  खेलते हैं और इसी कोशिश में वह आउट हो जाते हैं. और इस पर आप यही कहते हैं-तुमने ऐसे कैसा किया संजू. यह तुम्हारे लिए बढ़िया मौका था और तुमने इसे जाया कर दिया." इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने साफ कर दिया था कि अभिषेक शर्मा के साथ संजू सैमसन पारी की शुरुआत करेंगे. सूर्या ने साफ-साफ बोलते हुए कहा, "सैमसन इस सीरीज में अभिषेक शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG, Joe Root: "मैं तेंदुलकर के वर्ल्ड रिकॉर्ड को... ", जो रूट के बयान ने मचाई खलबली
"सैमसन के साथ समस्या यह है कि..." चोपड़ा ने संजू सैमसन की बैटिंग में पकड़ी यह बड़ी खामी
WATCH: "what a blinder", fans eyes kept open as Richa Ghosh takes super catch of Pakistan captain
Next Article
WATCH: "क्या कैच है भाई साहब", सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिचा घोष का कैच, आंखें खुली रह गईं फैंस की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com