मेरठ के जिला अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और खुफिया एजेंसी सर्तक

मेरठ के जिला अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और खुफिया एजेंसी सर्तक

मेरठ (उत्तर प्रदेश):

मेरठ जिले के सरकारी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बढ़ा दी है। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आरपीएन मिश्रा ने बताया कि हाथ से लिखा यह पत्र जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. रमेश चन्द्रा को मिला था। पत्र में लिखने वाले के नाम के स्थान पर जगतार बब्बर खालसा लिखा हुआ है।

इस पत्र में लिखा है, 'जिला अस्पताल में गरीबों का इलाज ठीक तरीके से नहीं किया जा रहा है। अगर हालत नहीं सुधरे तो एक सप्ताह बाद जिला अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा। अगर कोई मरता है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी।' इस चिट्ठी को अस्पताल प्रशासन ने इलाके के थाना देहली गेट पुलिस को सौंप दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि यह किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि यह पत्र सामान्य डाक द्वारा अस्पताल के पास स्थित घंटाघर डाक खाने से पोस्ट किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, पुलिस पत्र लिखने वाले का पता लगाने के प्रयास में जुटी है। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार एहतियात के तौर पर अस्पताल में पुलिस तैनात कर अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।