उत्तर प्रदेश : इलाहाबाद में नाबालिक के साथ सामुहिक दुष्कर्म, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश : इलाहाबाद में नाबालिक के साथ सामुहिक दुष्कर्म, वीडियो हुआ वायरल

आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया (प्रतीकात्मक फोटो))

खास बातें

  • गांव के ही 5 युवकों ने नाबालिग के साथ खेत में किया दुष्कर्म
  • वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में की शिकायत
  • पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है
इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश की संगम नगरी इलाहाबाद के झूंसी के एक गांव में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ है. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे की है. झूंसी के एक गांव में किसान की बेटी कक्षा आठ की छात्रा है, जो सुबह शौच के लिए गई थी. तभी पांच युवक उसे खेत में खींच ले गए और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसे पीटा और दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया.

युवकों ने किशोरी को धमकी दी कि किसी से बताया तो वीडियो सभी को भेज देंगे. बदनामी और भय की वजह से छात्रा खामोश रही. लेकिन आरोपियों ने बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया. गांव के कई लोगों ने व्हाट्सएप एवं फेसबुक पर वीडियो देखा तो पीड़िता के पिता को बताया. इसके बाद घरवाले छात्रा को लेकर झूंसी थाने पहुंचे. गांव के ही मयंक, रंजीत सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है तथा एसपी गंगापार मुन्ना लाल को जांच के लिए कहा गया है।. उन्होंने बताया कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com