विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 16, 2020

शिल्पा शेट्टी के पास है Coronavirus से जुड़ा सुझाव, Photo पोस्ट कर बोलीं- आपके पास दो ऑप्शन हैं...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जुड़ी एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लंदन में फैली महामारी का जिक्र किया, इसके साथ ही दो सुझाव भी दिए.

Read Time: 3 mins
शिल्पा शेट्टी के पास है Coronavirus से जुड़ा सुझाव, Photo पोस्ट कर बोलीं- आपके पास दो ऑप्शन हैं...
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जुड़े भारत में अब तक 110 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, इस बीमारी से संक्रमित कर्नाटक और दिल्ली में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोनावायरस को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस से जुड़ी एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लंदन में फैली महामारी का जिक्र किया और उस दौरान इसाक न्यूटन द्वारा की गई खोज के बारे में भी बताया. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी पोस्ट में कहा कि इस समय आपके पास केवल दो ही विकल्प हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) से संबंधित शिल्पा शेट्टी की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर की गई पोस्ट में बताया, "जब 1665 के दौरान लंदन में प्लेग फैला था तो कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को बंद कर दिया गया था और आइजैक न्यूटन को जबरदस्ती घर पर ही रखा गया था. उस समय उन्होंने Calculus (गणना करने का साधन)  का अविष्कार किया. वहीं, गार्डन में बैठे हुए उन्होंने एक सेब को पेड़ से गिरते देखा, जिसने उन्हें ग्रेविटी और लॉ ऑफ मोशन को समझने के लिए प्रेरित किया." इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने फैंस को सुझाव दिए, "आपके पास केवल दो ही विकल्प हैं, पहला यह कि आप अपने दिमाग का इस्तेमाल करें और दूसरा यह कि ऐसा न करें. यह समय कुछ रचनात्मक करने का है."

बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर वह अक्सर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. वह अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए 20 साल बाद बॉलीवुड में फिर से कदम रखने वाली हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पिता शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा ने किया फादर्स डे विश, प्यारे मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर
शिल्पा शेट्टी के पास है Coronavirus से जुड़ा सुझाव, Photo पोस्ट कर बोलीं- आपके पास दो ऑप्शन हैं...
बेबी देओल कैसे बन गए बॉबी देओल ? कोई खींच रहा गाल तो कोई ऑफर कर रहा दूध की बोतल
Next Article
बेबी देओल कैसे बन गए बॉबी देओल ? कोई खींच रहा गाल तो कोई ऑफर कर रहा दूध की बोतल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;