विज्ञापन
Story ProgressBack

बेबी देओल कैसे बन गए बॉबी देओल ? कोई खींच रहा गाल तो कोई ऑफर कर रहा दूध की बोतल

खतरनाक अबरार को लोगों ने खूब प्यार दिया और आश्रम के बाबा जी की तो पूछिए मत. लेकिन फिलहाल ये बॉबी देओल बेबी देओल बन गए हैं.

Read Time: 3 mins
बेबी देओल कैसे बन गए बॉबी देओल ? कोई खींच रहा गाल तो कोई ऑफर कर रहा दूध की बोतल
बॉबी देओल क्यों बने बेबी देओल ?
नई दिल्ली:

'लॉर्ड बॉबी' के नाम से मशहूर एक्टर बॉबी देओल को लोग इंटरनेट पर अपने पसंदीदा ऑन-स्क्रीन बैड बॉय के तौर पर पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में रिलीज हुआ एक वीडियो उनके बारे में लोगों की इस सोच को बदल सकता है! बॉबी देओल लोगों के बीच "अजनबी", "नकाब" और "हमराज" जैसी एक्शन से भरपूर फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ-साथ "एनिमल" में अबरार और "आश्रम" में बाबा निराला जैसे किरदारों के लिए जाने जाते हैं और उनके लिए खून-खराबा, बेरहमी और क्रूरता वाली भूमिकाएं निभाना कोई नई बात नहीं है. लेकिन इस बार प्राइम वीडियो की एमी-अवार्ड जीतने वाली सीरीज, द बॉयज में इस तरह के किरदार निभाने वाले बॉबी अब 'बेबी देओल' के रूप में नजर आने वाले हैं. एक ऐसा लुक जिसके बारे में उनके फैन्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा. यकीनन उनका यह नया वीडियो फैन्स को दिल खोलकर हंसने पर मजबूर कर देगा.

‘सुपर नैचुरल' से लोगों के बीच मशहूर एरिक क्रिपके की जॉनर-बेंडिंग सुपरहीरो सीरीज, द बॉयज के चौथे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसके रिलीज से पहले प्राइम वीडियो इंडिया ने इस एक्टर के साथ कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर एक वीडियो शेयर किया है. इस गुदगुदाने वाले वीडियो में ऐसे मौके दिखाए गए हैं जहां बॉबी की दमदार और गुस्सैल तेवर वाली छवि को झटका लगता है. क्योंकि वे जहां भी जाते हैं उनके आस-पास के लोग उसे 'बेबी' कहकर बुलाते हैं. आप पूछेंगे, भला ऐसा क्यों है? पता चला है कि प्राइम वीडियो की आने वाली ऑरिजिनल सीरीज - द बॉयज सीजन 4 में दमदार एक्शन हीरो भी एंटी-हीरो की शैतानी दुनिया के सामने टिक नहीं पाता है! देओल ने अपनी फिल्मों में चाहे जितनी भी हाथापाई, जबरदस्त एक्शन-सीक्वेंस और दर्शकों को दिल थामकर देखने के लिए मजबूर करने वाली लड़ाई की हो लेकिन जब द बॉयज की अव्वल दर्जे की जॉनर-बेंडिंग सीरीज की बात आती है तो उन्हें भी अपनी आंखें ढकने के लिए मजबूर होना पड़ता है! दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले सीजन में दीवानगी का स्तर और भी बढ़ जाएगा और यकीनन बॉबी देओल इसकी गारंटी दे सकते हैं.

द बॉयज, द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट-सेलिंग कॉमिक पर बेस्ड है जिसे गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन ने लिखा है. वे इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं और इस सीरीज को एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर एवं शोरनर, एरिक क्रिपके ने विकसित किया है. सोनी पिक्चर्स टेलीविजन और अमेजन एमजीएम स्टूडियोज की इस सीरीज का दशकों को बेसब्री से इंतजार था और अब 13 जून को अंग्रेजी में चौथे सीजन के साथ इसकी वापसी हुई है जिसे हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में डब किया गया है. इसमें हर हफ्ते एक नया एपिसोड रिलीज किया जाएगा और गुरुवार 18 जुलाई को सिर्फ प्राइम वीडियो पर सीजन के धमाकेदार फिनाले के साथ इस समापन होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
बेबी देओल कैसे बन गए बॉबी देओल ? कोई खींच रहा गाल तो कोई ऑफर कर रहा दूध की बोतल
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;