विज्ञापन
Story ProgressBack

पिता शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा ने किया फादर्स डे विश, प्यारे मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा ने फादर्स डे के मौके पर पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

Read Time: 2 mins
पिता शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा ने किया फादर्स डे विश, प्यारे मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर
सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को किया फादर्स डे विश
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली है. वहीं जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा औऱ भाई लव सिन्हा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जानकारी ना होने की बात कही. इसके बाद कुछ अफवाहें सामने आईं कि एक्ट्रेस की फैमिली शादी से खुश नहीं हैं. अब सोनाक्षी ने पिता के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए फादर्स डे विश किया है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ फोटो में दोनों हाथ थामे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेरी ताकत का स्तंभ. पिता नंबर वन. तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा के सीने पर एक नंबर वन पिता होने का टैग भी लगा हुआ है. 

Latest and Breaking News on NDTV

एक्टर ने कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव परिणामों के बाद में यहां आ गया. मैंने बेटी की शादी के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब है उन्होंने मुझे किसी ने कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया में मैने पढ़ा है. अगर वह मुझ पर भरोसा करेंगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं. हम उसके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं. वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के रूप में अपने फैसले खुद लेने का अधिकार रखती है."

आगे उन्होंने कहा, "ऐसा कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इसकी जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल बच्चे सहमति नहीं लेते, मां-बाप को सिर्फ बताते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं." इसके अलावा एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने भी इस शादी पर कोई जानकारी या कमेंट करने से मना किया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
पिता शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा ने किया फादर्स डे विश, प्यारे मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;