विज्ञापन

दरिंदगी से हिल गया है बिहार, चोरी के गुनाह पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, आज का अपडेट जानें

कुछ लोगों ने एक युवक को चोरी के आरोप में बंधक बना लिया और उसके हाथ बांधकर उसके साथ बेरहमी की. उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल कर उसके साथ अमानवीय कृत्य किया गया. इसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया.

दरिंदगी से हिल गया है बिहार, चोरी के गुनाह पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, आज का अपडेट जानें
तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा
पटना:

बिहार के अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक अमानवीय कृत्य मामले में पुलिस का एक्शन जारी है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक कुल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छामेमारी जारी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में पहले 2 और फिर 3 आरोपियों को दबोचा.

युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक को चोरी के आरोप में बंधक बना लिया और उसके हाथ बांधकर उसके साथ बेरहमी की. उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल कर उसके साथ अमानवीय कृत्य किया गया. इसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने युवक को पकड़ कर रखा है और एक शख्स लाल मिर्च उसके प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है. वह लकड़ी के छोटे टुकड़े को भी उसके प्राइवेट पार्ट में डालता है.  इस दौरान कुछ लोग उसे गाली भी दे रहे हैं.

मामले पर गरमाई सियासत

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर राजनीति शुरू हो गई है. राजद ने इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "यह है नीतीश भाजपा का महागुंडाराज-महाजंगलराज ! यह तालिबान से भी बदतर है. सीएम को होश-ओ-हवास नहीं है. प्रतिदिन बिहार में सैंकड़ों मर्डर हो रहे हैं."  बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि बिहार में तालिबान राज! भाजपा, एनडीए बिहार में सत्ता में मौज से हैंं, इसलिए कुछ जातिवादी मीडिया के लोग भी मौन है. हम और हमारा दल दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते हैंं, इसलिए जातिवादियों को हमारा शासन हमेशा जंगलराज नजर आता है.

इस मामले में पुलिस ने क्या बताया

इधर, वीडियो के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद इसकी सत्यता की पुष्टि की गई. अररिया नगर के थाना प्रभारी मनीष रजक ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि सोमवार की देर रात इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हुई. यह पूरा मामला अररिया नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर का है. पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी मोहम्मद सिफत एवं रवि शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में शामिल आरोपियों में से अन्य पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है, उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैंक से कैश लेकर घर जा रही महिला से 2 बदमाशों ने रास्ते में लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात
दरिंदगी से हिल गया है बिहार, चोरी के गुनाह पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, आज का अपडेट जानें
खसरा, रकबा, नक्शा...बिहार में 22 फॉर्म से नाम पर पक्की होगी जमीन, जानिए इससे जुड़ी हर जानकारी
Next Article
खसरा, रकबा, नक्शा...बिहार में 22 फॉर्म से नाम पर पक्की होगी जमीन, जानिए इससे जुड़ी हर जानकारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com