प्रशांत किशोर ने CM नीतीश कुमार से कहा- चुनाव का नहीं, ये कोरोना से लड़ने का वक्त है 

बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 14,575 पर पहुंच गया है. जिसमें 119 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 10000 से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं.

प्रशांत किशोर ने CM नीतीश कुमार से कहा- चुनाव का नहीं, ये कोरोना से लड़ने का वक्त है 

प्रशांत किशोर का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही है. सत्ता और विपक्ष के मध्य जमकर शब्द बाण चलाए जा रहे हैं. कभी राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के करीबी रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सीएम पर निशाना साधते हुए नसीहत दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि ये चुनाव नहीं बल्कि कोरोना से लड़ने का वक्त है.  

प्रशांत किशोर ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा- "देश के कई राज्यों की तरह बिहार में भी कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है लेकिन सरकारी तंत्र और संसाधनों का एक बड़ा हिस्सा चुनाव की तैयारियों में लगा है. नीतीश कुमार जी जी ये चुनाव नहीं, कोरोना से लड़ने का वक़्त है. लोगों की ज़िंदगी को चुनाव कराने की जल्दी में ख़तरे में मत डालिए." 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक देश में कोरोना संक्रमण के कुल 8 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8,20,916 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 27,114 नए मामले सामने आए हैं. एक दिन में सामने आने वाले कोरोना (COVID-19) मरीजों की यह अभी तक की सबसे बड़ी संख्या है.


बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 14,575 पर पहुंच गया है. जिसमें 119 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 10000 से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 4347 बताई जा रही है. 

वीडियो: क्या बिहार चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी NDA से दूरी बना रही है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com