बिहार: मुंह पर स्प्रे छिड़क युवती को रास्ते से जबरन उठाया, सुनसान जगह ले जा 5 लोगों ने किया गैंगरेप

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के अनुसार, लड़की अपने पड़ोसी के घर जा रही थी. तभी 5 लड़के आये और मुंह पर स्प्रे किया, जिससे लड़की बेहोश हो गई.

बिहार: मुंह पर स्प्रे छिड़क युवती को रास्ते से जबरन उठाया, सुनसान जगह ले जा 5 लोगों ने किया गैंगरेप

मुंह पर स्प्रे कर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से लूटी इज्जत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद:

बिहार के औरंगाबाद में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ. यहां पांच युवकों ने 19 साल की एक युवती के मुंह पर स्प्रे डालकर पहले बेहोश किया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया. आरोपी वारदात के बाद पीड़िता को जान से मारने की भी फिराक में थे. हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा जबकि दो भाग निकलने में कामयाब रहे. फरार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. 

यह घटना औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के अनुसार, लड़की अपने पड़ोसी के घर जा रही थी. तभी 5 लड़के आये और मुंह पर स्प्रे किया, जिससे लड़की बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में पांचों आरोपी लड़की को सुनसान जगह पर एक कमरे में ले गए और पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. लड़की चीखती चिल्लाती रही मगर आरोपियों को उस पर जरा भी दया नहीं आई. 

हैवानियत भरी घटना को अंजाम देने के बाद पांचों उसे हत्या की नीयत से गाड़ी में लेकर जा रहे थे तभी पुलिस ने लड़की को बेसुध अवस्था में देखा और गाड़ी का पीछा कर रुकवाया. लड़की से जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो आरोपी भागने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस ने लड़की को महिला थाने पहुंचाया. मेडिकल के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल ले जाया गया. मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

इधर, आरोपियों से पूछताछ जारी है. वहीं, पीड़िता के परिवार ने स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह से मिलकर सारी बातों से अवगत कराया और न्याय की मांग की है. सांसद ने एस पी कान्तेश कुमार मिश्रा से मोबाइल पर बात की और परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया. 


- - ये भी पढ़ें - -
* आजमगढ़ में रेप पीड़िता ने की थाने में आत्महत्या, प्रभारी थानाध्‍यक्ष सस्पेंड
* गरबा देखकर कजन के साथ लौट रही 15 साल की लड़की से गैंगरप, आरोपी फरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: बिहार के मधुबनी में 16 साल की बच्ची से रेप, अब इंसाफ का इंतजार