गरबा देखकर कजन के साथ लौट रही 15 साल की लड़की से गैंगरप, आरोपी फरार

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी चचेरी बहन के साथ जा रही थी तो रास्ते में अंधेरा था. रास्ता देखने के लिए उन्होंने टॉर्च का उपयोग किया, तभी गांव के दो लोगों ने उन्हें देखा.

गरबा देखकर कजन के साथ लौट रही 15 साल की लड़की से गैंगरप, आरोपी फरार

मध्य प्रदेश में नाबालिग से गैैंगरेप की घटना

भोपाल:

मध्य प्रदेश के धार जिले में गरबा देखकर अपनी कजन के साथ लौट रही नाबालिग लड़की के साथ कथिततौर पर गैंगरेप की घटना सामने आई है.  पीड़िता घटना के दो दिन बाद अपनी मां और भाई के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और केस दर्ज करवाया. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी चचेरी बहन के साथ जा रही थी तो रास्ते में अंधेरा था. रास्ता देखने के लिए उन्होंने टॉर्च का उपयोग किया, तभी गांव के दो लोगों ने उन्हें देखा. उन्होंने धमकाया और चचेरी बहन को पीटकर भगा दिया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बलात्कार और एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.'

बता दें कि देशभर में लगातार बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहती हैं. सरकारें कड़ी कार्रवाई और कड़े कानूनों का दावा करती हैं, लेकिन घटनाएं नहीं रुक रही है. बहुत से मामले तो सामने भी नहीं आ पाते हैं और जो सामने आते हैं उनमें भी कई बार न्याय मिलने में इतनी देरी हो जाती है कि फिर उसका कोई फायदा नहीं दिखता. अलग-अलग राज्यों से सामने आने वाली रेप की घटनाएं महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था पर सरकारों के दावों पर सवाल उठाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com