VIDEO: लालू यादव ने बिहार की दो सीटों पर उपचुनाव में किया RJD की जीत का दावा तो नीतीश बोले-जनता मालिक है

RJD सुप्रीमो लालू यादवने कहा है कि वे आम लोगों (वोटरों) का आशीर्वाद लेने 27अक्टूबर को तारापुर एवम कुसेस्वर स्थान जाएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने दोनों सीटों पर अपनी पार्टी की जीत की उम्‍मीद जताई है.

VIDEO: लालू यादव ने बिहार की दो सीटों पर उपचुनाव में किया RJD की जीत का दावा तो नीतीश बोले-जनता मालिक है

नीतीश कुमार ने कहा, 'जिसे जाना है, जाएं, खूब जाएं. करना चाहिए, क्‍या दिक्‍कत है.''

पटना :

Bihar: बिहार (Bihar)में तारापुर एवम कुसेस्वरस्‍थान पर होने वाले उपचुनाव में जीत के लिए सत्‍तारूढ़ जेडीयू (JDU) नीत एनडीए गठबंधन और प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) पूरा जोर लगा रहे है. RJD सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav)ने कहा है कि वे आम लोगों (वोटरों) का आशीर्वाद लेने 27अक्टूबर को तारापुर एवम कुसेस्वर स्थान जाएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने दोनों सीटों पर अपनी पार्टी की जीत की उम्‍मीद जताई है. उधर, लालू के दोनों सीटों पर प्रचार के लिए जाने संबंधी सवाल पर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ' जाएं, खूब जाएं.करना चाहिए, क्‍या दिक्‍कत है.' सीएम ने कहा-'पब्लिसिटी कितनी मिलती है. देखते नहीं हैं खूबपब्लिसिटी मिलती है. उन्‍हें काम से कोई दिलचस्‍पी तो है नहीं. इसलिए हम लोगों को कोई दिलचस्‍पी नहीं है.' दोनों सीटों पर 30 अक्‍टूबर को मतदान होना है.

इस सवाल पर कि आरजेडी का दावा है कि दोनों सीटों पर जीतने की स्थिति में राज्‍य में सरकार बना लेंगे, इस पर नीतीश ने कहा-जनता मालिक है. इस सवाल पर कि विपक्ष कह रहा कि राज्‍य में सड़कों की हालत अच्‍छी नहीं है, सीएम नीतीश ने कहा-पहले तो बहुत अच्‍छी सड़क थी. खूब अच्‍छी सड़क थी.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू ने सोमवार शाम को कहा कि जनता सर्वोपरि है और उसका आशीर्वाद लेने वे तारापुर एवम कुसेस्वरस्थान जाएंगे. लालू ने कहा, 'जनता का मुझे पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा. आरजेडी उम्‍मीदवार भारी बहुमत से उप चुनाव मे जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्‍टाचार से जनता तंग आ चुकी है.जनता अब एनडीए की सरकार को बर्दाश्त करने वाली नहीं है. एक प्रश्न के उत्तर मे उन्होंने कहा कि सभी वर्ग और जाति के लोग एकजुट होकर आरजेडी उमीदवार को वोट करेंगे. लालू ने कहा कि आरजेडी सामाजिक सदभाव को माजबूत करने वाली पार्टी है.सभी वर्ग, तबके को साथ लेकर चलती है. सामाजिक न्याय और सत्ता में सबको भागीदारी और सम्मान, अधिकार दिलाना हमारा मकसद है. उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना तो सरकार को करानी ही होगाी. इस मौके पर प्रदेश राजद अध्यक्ष श्री जगदनानंद सिंह उपस्थित थे. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम जारी किया जा रहा है. आरजेडी सुप्रीमो पहले तारापुर फिर कुसेस्वर स्थान जाएंगे.

पश्चिम बंगाल में बढ़े कोरोना के मामले, त्‍योहारों में पाबंदियां बढ़ाए सरकार?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com