Bihar: वायु सेना के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग से मची अफरा-तफरी, सभी अधिकारी सुरक्षित

बिहार के राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर में तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर को आपातकालीन परिस्थितियों में लैंड किया गया है.

Bihar: वायु सेना के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग से मची अफरा-तफरी, सभी अधिकारी सुरक्षित

Bihar: राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में कराई गई वायु सेना के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग. (फाइल फोटो)

बक्सर:

बिहार के राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर में तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर को आपातकालीन परिस्थितियों में लैंड किया गया है. बुधवार की शाम तकरीबन 5:00 बजे मानिकपुर उच्च विद्यालय के प्रांगण में हेलीकॉप्टर को उतारा गया. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर के पंखे में तकनीकी खराबी आ जाने तथा संभवत: चिंगारी निकलने के बाद आनन-फानन में हेलीकॉप्टर को मानिकपुर उच्च विद्यालय के मैदान में उतारा गया. मिली जानकारी के मुताबिक वायुसेना का विमान इलाहाबाद से बिहटा एयरफोर्स स्टेशन जा रहा था इसी बीच उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. 

महाराष्ट्र : नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे के सीएम योगी और अमित शाह पर दिए बयान की दिलाई याद

हालांकि, विमान में सवार वायु सेना के सभी अधिकारी बिल्कुल सुरक्षित हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राजपुर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक ताज मोहम्मद के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची. सभी अधिकारियों को स्थानीय विद्यालय में ठहरया गया.

हेलीकॉप्टर लैंड करते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने लगे वहीं, एयरफ़ोर्स के  अधिकारी विमान से बाहर निकल कर बाहर खड़े हो गए. स्थानीय निवासी अजय पांडेय ने बताया कि हेलीकॉप्टर की गड़गड़ाहट सुनकर सभी ग्रामीण दौड़ते हुए हाई स्कूल के प्रांगण पहुंचे जहां उन्होंने हेलीकॉप्टर को लैंड होते देखा और अधिकारी बाहर निकलकर खड़े हो गए.


गुंडों को पैसे देने से मना करने पर महिला के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण हेलीकॉप्टर को लैंड किया गया है. हेलीकॉप्टर में सवार सभी अधिकारी सुरक्षित हैं. मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस भेजी गई है ताकि फ़ोर्स के अधिकारियों को किसी मदद की आवश्यकता हो तो वह दी जा सके.