बिहार : बीजेपी के मंत्री ने 'अग्निपथ' का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को ‘आतंकवादी’ बताया

बीजेपी नेता व राजस्व मंत्री राम सूरत राय ने आरोप लगाया- आंदोलन के पीछे आतंकवादी और गुंडे थे, उन्हें राजनीतिक दलों द्वारा काम पर रखा गया और उनका इस्तेमाल किया गया

बिहार : बीजेपी के मंत्री ने 'अग्निपथ' का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को ‘आतंकवादी’ बताया

बिहार के बीजेपी नेता और मंत्री रामसूरत राय (फाइल फोटो).

पटना:

बिहार के एक मंत्री ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसक प्रदर्शनों के लिए राजनीतिक दलों ने ‘‘आतंकवादियों'' और ‘‘गुंडों'' को काम लगा रखा है. बीजेपी नेता व राजस्व मंत्री राम सूरत राय ने उक्त टिप्पणी अपनी पार्टी के सहयोगी और विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल द्वारा अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के ‘‘जेहादी'' होने का आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद की है.

राय ने आरोप लगाया, ‘‘आंदोलन के पीछे आतंकवादी और गुंडे थे. उन्हें राजनीतिक दलों द्वारा काम पर रखा गया और उनका इस्तेमाल किया गया.''

हालांकि राज्य के मंत्री ने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जैसे बीजेपी नेताओं ने पिछले सप्ताह राज्य में हुई हिंसा और आगजनी को लेकर विपक्षी आरजेडी पर आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी के रुख को उसकी ही सहयोगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से अस्वीकृति का सामना करना पड़ा है जिसने यह माना है कि विरोध स्वतःस्फूर्त था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)