छपरा में एक कार्यक्रम के दौरान गोली लगने से भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय घायल

गायिका निशा उपाध्याय के पांव में गोली लगी, पटना में अस्पताल में भर्ती किया गया, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही

छपरा में एक कार्यक्रम के दौरान गोली लगने से भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय घायल

निशा उपाध्याय को पटना में अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पटना:

बिहार के छपरा में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान गोली लगने से भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय घायल हो गईं. उन्हें पटना के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गोली निशा उपाध्याय के पांव में लगी है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उन्हें मंगलवार को देर रात में लहलादपुर थाना क्षेत्र के सेंदुवार गांव में एक कार्यक्रम के दौरान गोली लगी. इसके बाद उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए पटना में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

गोली लगने के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया. निशा उपाध्याय मूल रूप से सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में स्थित गौहर बसंत गांव की निवासी हैं, लेकिन वे इन दिनों पटना में रहती हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार को देर रात में जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुवार गांव में अनिल सिंह के यहां यज्ञोपवीत संस्कार के मौके पर कार्यक्रम चल रहा था. सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी. इसी दौरान मंच पर गाना गा रहीं निशा उपाध्याय के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उनको इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.

निशा उपाध्याय कम दिनों में भोजपुरी में शोहरत पाने वाली गायिकाओं में से हैं. कोरोना काल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भीड़ जुटाने और कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर उन पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसके बाद वे सुर्खियों में आई थीं. उसके बाद एकमा में निशा उपाध्याय की गाड़ी से एक युवक को टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद भारी बवाल होने पर वे दुबारा से सुर्खियों में आई थीं. निशा उपाध्याय भोजपुरी युवा श्रोताओं में खासी लोकप्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभारी थानाध्यक्ष नाशीरुद्दीन खान ने बताया कि थाना क्षेत्र के सेंदुवारी घुसिया टोला में भोजपुरी गायिका को गोली लगने की घटना प्रकाश में आई है, लेकिन कोई पुख्ता जानकरी नही है. अभी हम लोग मामले में जानकारी जुटा रहे हैं. किसी पक्ष द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.