पीएम मोदी, शाह और सोनिया के बाद अब योगी और हेमंत सोरेन का बिहार में टीकाकरण हुआ!

अरवल में जिला प्रशासन ने संबंधित दो डेटा ऑपरेटर को बर्खास्त करने के साथ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है

पीएम मोदी, शाह और सोनिया के बाद अब योगी और हेमंत सोरेन का बिहार में टीकाकरण हुआ!

प्रतीकात्मक फोटो.

गया:

बिहार के और अन्य नेताओं के राज्य के दूरस्थ गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीकाकरण कराए जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बिहार के गया जिले के टेकारी प्रखंड के आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, झारखंड के उनके समकक्ष हेमंत सोरेन, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम वहां टीकाकरण कराने वालों में शामिल हैं. इससे पूर्व गया के पड़ोसी जिले अरवल से इसी तरह की गड़बड़ी सामने आई थी जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बॉलीवुड हस्ती प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के नाम लाभार्थियों की सूची में शामिल थे.

अरवल में जिला प्रशासन ने संबंधित दो डेटा ऑपरेटर को बर्खास्त करने के साथ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और यह पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है कि क्या ऐसी और भी विसंगतियां हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गया के सिविल सर्जन कमल किशोर राय ने बताया, ‘‘हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. यह साइबर अपराध का मामला प्रतीत होता है.'' गया जिला प्रशासन यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है इसके लिए कौन जिम्मेवार है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)