मैंने पार्टी को आईना दिखाया, सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ी तो डर नहीं : शत्रुघ्न सिन्हा

मैंने पार्टी को आईना दिखाया, सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ी तो डर नहीं : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना:

भाजपा के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में बुधवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पार्टी के कुछ स्थानीय नेताओं के कारण ही उन्हें चुनाव में प्रचार से दूर रखा गया है। अगर सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ेगी तो कोई डर नहीं।

स्टार प्रचारक होने के बावजूद प्रचार से दूर
पटना में मतदान करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, "पार्टी के स्टार प्रचारक होने के बावजूद मुझे प्रचार से दूर रखा गया। आज अपने राष्ट्रीय कर्तव्य का निर्वाह यानी मतदान करने पटना आया हूं। कई स्थानीय नेताओं की नजर में मैं खटकता हूं।"

अब तीर कमान से निकल चुका है
'बिहारी बाबू' के नाम से चर्चित सांसद ने एक बार फिर दोहराया कि भाजपा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर चुनाव मैदान में जाना चाहिए, लेकिन तीन फेज का मतदान हो चुका है, यानी अब तीर कमान से निकल चुका है।

मैंने पार्टी को आईना दिखाया है
पार्टी पर लगातार हमला किए जाने के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैंने पार्टी को आईना दिखाया है, पार्टी के लिए कभी मुश्किल खड़ा नहीं किया। प्याज की कीमतों ने हम सबको रुलाया था, तब बोला। दाल की कीमतों को लेकर मैंने चिंता जताई है, और क्या किया?"

सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ेगी तो मुझे डर नहीं
पार्टी कारवाई भी तो कर सकती है, इस सवाल पर उन्होंने कहा, "अगर सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ेगी तो मुझे कोई डर नहीं।" उन्होंने कहा कि आज बिहार के स्थानीय नेताओं के कारण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूरी में कस्बों और गांव-गांव में सभाएं करनी पड़ रही हैं। यह सही नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर अपनी ही पार्टी को कोसते रहे हैं 'बिहारी बाबू'
अगर नीतीश जीते तो उन्हें शुभकामना देंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं अभी से सबको शुभकामना दे रहा हूं।" उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से सिन्हा कई मामलों को लेकर ट्विटर पर अपनी ही पार्टी को कोसते रहे हैं और विपक्षी दलों को भाजपा पर हमला बोलने का मौका देते रहे हैं।