'कुत्ते' वाले कमेंट पर घिरी बीजेपी के लिए बिहार में यह 'कोई मुद्दा नहीं'

'कुत्ते' वाले कमेंट पर घिरी बीजेपी के लिए बिहार में यह 'कोई मुद्दा नहीं'

पटना:

हरियाणा के बल्लभगढ़ में दलित बच्चों की जलाकर हत्या के मामले में जहां गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने पार्टी के नेताओं को संभलकर बोलने की नसीहत दे रहे हैं, तो वहीं बिहार में पार्टी इस पूरे विवाद को कोई मुद्दा मानकर नहीं चल रही है।

वीके सिंह के विवादित टिप्पणी पर एनडीए के सहयोगी जीतनराम मांझी की टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, लोकतंत्र में किसी भी तरह की अभ्रदता गलत है और वीके सिंह ने खुद इसपर अपनी गलती स्वीकार की है। कृप्या इस तरह की बहस में अपने विचार मत डालिये।

बिहार की राजनीति पर प्रभाव
वहीं जीतनराम मांझी की टिप्पणी को लेकर जब उनसे पूछा गया कि इसका बिहार की राजनीति पर प्रभाव पड़ेगा, तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल नहीं... लोग भूले नहीं हैं कि नीतीश कुमार ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था। पटना में 1 अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर उनके रहने के दौरान आम और लीची को लेकर हुए विवाद को कोई भूला नहीं है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बीजेपी के सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी इस मामले में वीके सिंह को आड़े हाथों लिया था। मांझी ने वीके सिंह की आलोचना करते हुआ कहा कि उनकी सोच सामंतवादी है और उनके बयान की जितनी भी निंदा की जाए कम है।