विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2015

पीएम मोदी-ओवैसी के बीच मुलाकात की बात करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराएगी बीजेपी

पीएम मोदी-ओवैसी के बीच मुलाकात की बात करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराएगी बीजेपी
पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)
पटना: भाजपा ने शुक्रवार को इस खबर को गलत बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है और कहा कि इस तरह की मुलाकात का दावा करने वाले समाचार पत्र के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े कर रही है।

‘पूरी तरह से मनगढ़ंत और घातक झूठ’
भाजपा प्रवक्ता एमजे अकबर ने मीडिया की खबर को ‘‘पूरी तरह से मनगढ़ंत और घातक झूठ’’ करार देते हुए कहा कि यह ‘‘पीत पत्रकारिता की सबसे बुरी स्थिति’’ का एक उदाहरण है।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा भारी क्षतिपूर्ति की मांग करते हुए अखबार के खिलाफ एक मानहानि का मामला दायर करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह खबर एक राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के षड्यंत्र का हिस्सा है।’’

ओवैसी की पार्टी ने बिहार के सीमांचल क्षेत्र में उम्मीदवार खड़े करने का निर्णय किया है, जहां मुस्लिम बड़ी संख्या में हैं।

महागठबंधन का आरोप, भाजपा की मदद कर रहे ओवैसी
महागठबंधन जदयू-राजद कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया है कि ओवैसी ऐसा भाजपा की मदद करने के लिए कर रहे हैं ताकि अगले महीने बिहार में 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव में मुस्लिम वोटों को बांट सकें।

राहुल गांधी से ज्यादा लोकप्रिय पीएम मोदी
अकबर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कि अमेरिकी थिंकटैंक पीईडब्ल्यू के सर्वेक्षण में दिखाया गया है कि मोदी राहुल गांधी से अधिक लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की लोकप्रियता भाजपा की ‘‘सबसे बड़ी ताकत’’ है। सर्वेक्षण में 2452 लोगों को शामिल किया गया और यह सर्वेक्षण इस वर्ष अप्रैल और मई में किया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘यह (सर्वेक्षण) दिखाता है कि कांग्रेस के समर्थक और मतदाता वंशवाद से दूर जा रहे हैं। वे मोदी के विकास के एजेंडे से जुड़ रहे हैं। आपको इसका उदाहरण बिहार चुनाव में देखने को मिलेगा।’’

इस बीच यह पूछे जाने पर कि क्या केंद्र नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी फाइलें सार्वजनिक करेगा जैसा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने आज किया, उन्होंने कहा कि इस बारे में अंतिम निर्णय राष्ट्रीयहित को देखते हुए प्रधानमंत्री करेंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अंग्रेजों की हाउसबोट वाली चालाकी और खेत चोर, पढ़िए कश्मीर के वो पन्ने जो आपने कभी नहीं पढ़े होंगे
पीएम मोदी-ओवैसी के बीच मुलाकात की बात करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराएगी बीजेपी
बिहार में चिराग पासवान के 'सिरदर्द' बनने के लिए बीजेपी क्यों प्रशांत किशोर को दे रही दोष?
Next Article
बिहार में चिराग पासवान के 'सिरदर्द' बनने के लिए बीजेपी क्यों प्रशांत किशोर को दे रही दोष?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com